Home देश राज्यसभा में आजाद पर बोलते हुए रो पड़े पीएम मोदी, कहा मेरा द्वार…

राज्यसभा में आजाद पर बोलते हुए रो पड़े पीएम मोदी, कहा मेरा द्वार…

0 second read
1
242

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: तीनों नये कृषि कानूनों के लेकर सरकार के खिलाफ किसानों का आंदोलन का मंगलवार को 76वां दिन है। आपको बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में किसानो से आग्रह किया था कि किसान अपने आंदोलन को समाप्त करें।मंगलवार को पीएम मोदी 4 सांसदो के कार्यकाल पूरा होने पर बोलते हुए भावुक हो गये। वहीं पीएम मोदी ने राज्यसभा में गुलाम नबी आजाद की भी जमकर तारीफ की है।

आपको बता दें कि 15फरवरी को राज्यसभा से 4 सांसदो का कार्यकाल पूरा हो रहा है, इसी पर पीएम बोलते हुए भावुक हो गये। इन चार सांसदो में गुलाम नबी आजाद भी एक ऐसे सांसद हैं, जिनका कार्यकाल पूरा हो रहा है। पीएम ने उनके कार्यकाल के दौरान राज्यसभा में दिये उनके योगदान के भी याद किया। पीएम मोदी ने का कि आजाद ने परिवार की तरह ख्याल रखा है, इतना ही नहीं मित्र करे रुप में आजाद का आदर करता हूं। पीएम ने आगे कहा कि सत्ता आती जाती रहती है, लेकिन आजाद को हमेसा याद रखेंगे।

गुजरात के यात्रियों पर हमले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी भावुक हो गये। आगे उन्होने कहा कि  चार सांसदों के अनुभवों का लाभ लेते रहेंगे। चारो सांसदो के लिए मेरा द्वार हमेशा खुला है।

Load More In देश
Comments are closed.