Home वायरल Please माइक ऑफ कर लो श्वेता… लेकिन श्वेता नहीं सुनने वाली, ट्वीटर पर ट्रेंड, सुनिये VIDEO

Please माइक ऑफ कर लो श्वेता… लेकिन श्वेता नहीं सुनने वाली, ट्वीटर पर ट्रेंड, सुनिये VIDEO

1 min read
0
59

नई दिल्‍ली : Please, एक ऐसा शब्द जिसे सुनने के बाद शायद आप उस व्यक्ति की बात को भी ध्यान से सुनते, जिसे आप इग्नोर कर रहें हो या जिसे आप नहीं सुनना चाहते। लेकिन यहां प्लीज श्वेता के कई जानने वाले दोस्तों ने की, लेकिन वे नहीं सुन सकी, जिसका नतीजा यह हुआ की आज उसी श्वेता का एक ऐसा ऑडियो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने एक लड़के की पोल पट्टी खोल दी और कई ऐसी बातें कह डाली जिसे शायद वो प्राइवेट नहीं कहना चाहती।

 

आपको बता दें कि श्वेता उस लड़की का नाम है जो जूम एप पर ऑनलाइन क्लास ले रही थी, इसी बीच वो बिना माइक ऑफ किये अपने एक मित्र से किसी लड़के और लड़की की पर्सनल बातें शेयर करती है, जो उस लड़के ने अपनी गर्लफेंड या अन्य किसी को भी नहीं बताई थी। इस दौरान उन्होंने उस लड़के से संबंधित कई पर्सनल बातें भी शेयर की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

सुनिये ये वीडियो

करीब 6-7 मिनट की इस जूम कॉल रिकॉर्डिंग में श्‍वेता अपनी सहेली को किसी लड़के के बारे में बता रही हैं। उस लड़के का किसी और लड़की से अफेयर था और उसने श्‍वेता पर भरोसा करके सबकुछ उसे बताया था। जिसे श्‍वेता ने अपनी दोस्‍त राधिका को फोन पर बताया, मगर ये सारी बातें एप पर मौजूद 111 लोग और सुन रहे थे। बीच में कई बार श्‍वेता के साथियों ने कहा भी कि ‘श्‍वेता… माइक बंद कर ले… माइक ऑन है’ मगर श्‍वेता शायद सुन नहीं पाईं।’

 

आपको बता दें कि उसी क्‍लास में शामिल किसी ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिससे अब श्‍वेता ट्विटर में टॉप पर ट्रेंड कर रहीं हैं। श्‍वेता के नाम पर मीम्‍स बन रहे हैं। श्‍वेता के साथ-साथ उस लड़के को लेकर भी खूब जोक्‍स बनाए जा रहे हैं जिसने अपनी लव लाइफ का कच्‍चा चिट्ठा श्‍वेता के सामने खोल दिया था।

 

इसलिए आप जब भी जूम या अन्य किसी एप का इस्तेमाल कर रहें हो तो आप उस एप के माइक और वीडिय को बंद कर लें, जिससे आपकी पर्सनल बातें लीक ना हो।

 

Load More In वायरल
Comments are closed.