1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दुबई के रेगिस्तान में प्लेबॉय मॉडल ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, मिल रही धमकियां, छूटे लोगों के पसीने

दुबई के रेगिस्तान में प्लेबॉय मॉडल ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, मिल रही धमकियां, छूटे लोगों के पसीने

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में लगातार बढ़ती ठंड के बीच मौसम के तापमान में अचानक उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है, जिसका प्रमुख कारण वो एक्ट्रेस या मॉडल हैं जो लगातार अपने हॉट फोटोशूट के जरिए मौसम का तापमान बढ़ा रहीं है। इन्हीं मॉडलों में से एक नाम है, ल्युआना सैंडियन का, जो लगातार अपने हॉट फोटोज से सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ाये रहती हैं। हालांकि अब उनका ये टेम्परेचर बढ़ाना उनपर ही भारी पड़ता नजर आ रहा है, जिसे लेकर उन्हें अब धमकियां भी मिल रही है।

गौरतलब है कि ब्राजील प्लेबॉय मॉडल ल्युआना सैंडियन अपनी लेटेस्ट फोटोज के चलते विवादों में आ गई है, जिसमें वे बिना कपड़ों के नजर आ रही है। बता दें कि ल्युआना ने अपना ये फोटो दुबई के रेगिस्तान में खिंचवाया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है। जो लगातार वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ल्युआना के इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ऑनलाइन धमकियां भी मिल रही है लेकिन मॉडल का कहना है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

ल्युआना ने डेली स्टार से बातचीत में कहा कि ये मेरी सबसे बेहतरीन तस्वीरों में से एक है और वे किसी को भी शर्मिंदा नहीं करना चाहती थी। मैं जानती थी कि इस देश में न्यूड तस्वीरें क्लिक कराना सही नहीं माना जाता है इसलिए मैंने अपने आपको कवर करने की कोशिश भी की है लेकिन इसके बावजूद कुछ ऑनलाइन हेटर्स से मुझे धमकियां मिल रही हैं।

आपको बता दें कि इस दौरान ल्युआना सैंडियन उन लोगों को जवाब भी दे रही है, जो लगातार उनपर हमलावर है। एक शख्स ने कहा कि आखिर तुम्हें अब तक अरेस्ट क्यों नहीं किया गया है? इस पर बात करते हुए ल्युआना ने इस शख्स को ट्रोल करते हुए कहा कि मेरे चार्म के चलते मैं जो चाहती थी उन्होंने मुझे करने दिया। इसके अलावा एक शख्स का कहना था कि हर देश के कुछ उसूल और कानून होते हैं और अगर आप उन्हें फॉलो नहीं करते हैं तो जाहिर हैं आप मुसीबत में हैं।

वहीं एक अन्य स्थानीय शख्स ने इस मामले में द सन के साथ बात करते हुए कहा कि हो सकता है कि पश्चिमी देशों में रहने वाले लोगों को ये अजीब लगे लेकिन हमारे देश में आकर यहां के रीति-रिवाज और कानूनों को ना फॉलो करना कहीं ना कहीं जाहिर करता है कि वे हमारे देश की इज्जत नहीं करते हैं। इन सोशल मीडिया स्टार्स को समझना चाहिए कि मालदीव्ज या दुबई भले ही इनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के लिए शानदार बैकग्राउंड मुहैया करा सकते हैं लेकिन अपनी हरकतों के चलते इन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है।

बता दें कि इससे पहले भी रियलिटी टीवी शो लव आइलैंड स्टार जॉर्जिया स्टील को भी मालदीव्ज के लोगों से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था क्योंकि उन्होंने मालदीव्ज में टॉपलेस तस्वीरों को क्लिक कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...