Home उत्तराखंड नदी में दारु-मुर्गा खाकर कर रहे थे नंगा नाच, फिर SSP ने की विधायक से शिकायत

नदी में दारु-मुर्गा खाकर कर रहे थे नंगा नाच, फिर SSP ने की विधायक से शिकायत

0 second read
0
55

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
नैनीताल : बढ़ती गर्मी से यूँ तो सभी परेशां है। लेकिन शयद ही कोई ऐसा होगा जो गर्मी का हवाला देते हुए अभद्रता में उतर आता है। ऐसा ही हुआ कुछ उत्तराखंड के नैनीताल में। नैनीताल जिले की भीमताल विधानसभा विधायक राम सिंह कैड़ा एक अलग तर की समस्या को लेकर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के पास पहुंचे और उनसे कड़ी करवाई की मांग की।

उन्होंने बताया कि गर्मी का सीजन शुरू होते ही बाहरी इलाकों के लोग उनकी विधानसभा के अमृतपुर, अमिया सहित गौला नदी के किनारे पहुंचकर नदी में नंगा नहाते हैं। दारु मुर्गे की पार्टी कर वहां का माहौल खराब कर रहे हैं। लिहाजा ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। क्योंकि उन इलाकों की ग्रामीण महिलाएं और बच्चे इस तरह की हरकतों से बेहद परेशान हैं।

विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा कि वहां दारू मुर्गा पार्टी करने वाले बाहर से आये लोग अंतर्वस्त्र उतारकर नंगा नहाते हैं, जिस वजह से उस इलाके का माहौल पूरी तरह खराब हो रहा है। कार में तेज म्यूजिक बजाकर सड़क पर ही डांस भी करते हैं।

विधायक ने एसएसपी को अमृतपुर, अमिया, सहित अन्य नदी वाले इलाकों में चौकी खोलकर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने कहा है कि इस तरह की अभद्रता करने वाले लोगों के खिलाफ उन्होंने थानाध्यक्ष को तत्काल कड़ी कार्रवाई करने के कहा है। साथ ही लोगों में शांतिप्रिय माहौल बनाए रखने और अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए भी निर्देश जारी किए जाएंगे।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.