Home उत्तर प्रदेश लॉकडाउन में हुई एक तरफा मोहब्बत, तो अब मांगा नंबर, फिर रची साजिश- ए- मौत

लॉकडाउन में हुई एक तरफा मोहब्बत, तो अब मांगा नंबर, फिर रची साजिश- ए- मौत

1 second read
0
124

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
उन्नाव : दो दिन पहले हुए दो लड़कियों के साथ हत्याकांड से सभी वाकिफ हैं और दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है और इस हत्याकांड में गिरफ्तार युवक ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं जिसमें आरोपी ने कहा की एकतरफा प्यार में पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है।

हत्याकांड में गिरफ्तार हुए युवक ने मामले से पर्दा उठाते हुए कहा है की लॉकडाउन के दौरान युवती से प्यार हुआ था लेकिन काफी समय बातचीत हो रही थी छिप छिप कर दोनों मिला करते थे जिसके बाद युवती से कई बार मोबाइल फोन नंबर मांगा गया था जिसको लेकर युवती ने नंबर देने से मना कर दिया।हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए युवक का नाम विनय बताया जा रहा है जहां इस मामले में पुलिस का कहना है की विनय ने पूछताछ में बताया है कि जिन तीन लड़कियों को बेहोशी की हालत में पाया गया था, उनमें से एक से वह प्रेम करता था।

इस लड़की से उसे लॉकडाउन के दौरान मोहब्बत हुई थी, लेकिन जब लड़की ने उसका प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया तो उसने उसके पानी में कीटनाशक मिला दिया। इसे पीने के बाद ही तीनों लड़कियों की हालत बिगड़ गई और दो की मौत हो गई।बतादें की उन्नाव बबुरहा गांव के बाहर के बाहर मृत पाई गई दो युवतियों का अंतिम संस्कार कड़ी सुरक्षा के बीच कर दिया गया है और तीसरी किशोरी का कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी तरफ उन्नाव पुलिस के अफसरों ने बताया कि इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक का नाम विनय है जबकि दूसरा नाबालिग है। आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई अहम खुलासे किए हैं जहां उन्होंने का की मामला एक तरफा प्यार का है और लॉकडाउन के दौरान इसका पता चला था। मोबाइल नंबर न देने के चलते आरोपी विनय उर्फ लंबू ने पानी में जहरीला पदार्थ मिलाकर लड़की को पिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

 

वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है खेत में पहुंची तीनों लड़कियों ने विनय और उसके दोस्त के साथ नमकीन खाए थे और फिर नमकीन खाने के बाद विनय ने प्रेम-प्रसंग में शामिल लड़की को पानी पीने के लिए दिया जिसे बाकी लड़कियों ने भी पी लिया। जिसके बाद विनय ने बताया की वाकी दोनों लड़कियों को पानी पीने से मना किया था लेकिन लड़कियों के मुंह से छाग निकलता देख दोनों लड़के भाग गए।वहीं अब पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले मे पीड़ित पक्ष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और अब कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.