1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर से एक करोड़ के सोने के कॉइन गायब

बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर से एक करोड़ के सोने के कॉइन गायब

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राजधानी लखनऊ में बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर से ग्राहक के एक करोड़ के सोने के कॉइन गायब होने पर हड़कंप मच गया हैं। इसके बाद बैंक से समाधान ना मिलने पर ग्राहक ने लॉकर की देखरेख करने वाले कर्मचारी सहित बैंक ऑफ बड़ौदा के स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र में अमित प्रकाश बहादुर का खाता बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच के कोनेश्वर चौराहे स्थित बैंक में हैं। यह खाता उनके माता-पिता के साथ ज्वाइंट अकाउंट में हैं। अमित प्रकाश ने एक लॉकर उस बैंक में ले रखा था। उनका कहना है कि बैंक लॉकर में लगभग 200 तोले के अपने माता-पिता के और पुश्तैनी जेवर रखे हुए थे।

बताया जा रहा है उन जेवर और कॉइन की कीमत लगभग 1 करोड़ 5 लाख के आसपास हैं। ग्राहक समय-समय पर अपने माता-पिता को लेकर ऑपरेट करने बैंक जाते रहते हैं लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के दौरान में बैंक जाकर लॉकर को चेक नहीं कर पाए थे। पीड़ित अमित बहादुर का कहना है कि हाल ही में 23 अक्टूबर को वह अपने माता पिता के साथ लॉकर ऑपरेट करने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ बैंक की लॉकर ऑपरेटर स्वाति भी साथ गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...