Home क्राइम महिला को अकेली देख दीवार कूद कर घर में घुसा पड़ोसी, फिर किया ये गंदा काम

महिला को अकेली देख दीवार कूद कर घर में घुसा पड़ोसी, फिर किया ये गंदा काम

4 second read
0
143

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

गाजियाबाद : महिलाओं को लेकर समाज में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन नए-नए मामले सामने आते रहते हैं । इसी बीच एक ऐसा ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है । जहां एक महिला को अकेला पाकर पड़ोसी घर में घुस आया । जिसके बाद महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया । महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

मामला गाजियबाद जिले के मुरादनगर की एक कॉलोनी का है । जहां महिला अपने घर में अकेली थी । जिस दौरान घात लगाए बैठा पड़ोसी दीवार फांदकर घऱ में दाखिल हो गया । महिला घर में सो रही थी । जिसके बाद युवक ने चारपाई पर लेटी महिला को जबरदस्ती अपनी तरफ दबोचा और उसके साथ दुष्कर्म किया । जब महिला ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की ।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद इंस्पेक्टर पिता ने बेटी की हत्या, नहीं बताया पत्नी और बेटे को, जला दी चिता

दुष्कर्म के दौरान महिला चीख-चीखकर मदद की गुहार लगा रही थी । जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए । वहीं, आरोपी लोगों को आता देखकर मौका पाकर फरार हो गया ।

घटना के बाद महिला ने अगले दिन सुबह आरोपी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है । सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया । इसके अलावा महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी शख्स की तलाश कर उसे हिरासत में ले लिया है । पुलिस को महिला की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है ।

यह भी पढ़ें: इस व्यक्ति को खड़े-खड़े मौत आयी तो दोस्त ने यमराज से ऐसे किया मुकाबला, देखें CCTV में कैद हुआ ये VIDEO

वहीं, मामले को लेकर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। जल्द ही मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.