1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. नोरा फतेही को मिली बड़ी कामयाबी, पेरिस में करेंगी परफॉर्म

नोरा फतेही को मिली बड़ी कामयाबी, पेरिस में करेंगी परफॉर्म

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी का दिल जीतने वालीं नोरा फतेही अब नई बुलंदियों को छू रही हैं। नोरा फतेही पेरिस में ‘एल ओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स’ में अपनी डांस की प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसको लेकर नोरा फतेही काफी खुश हैं। क्योंकि वह आखिरकार अपने मुकाम तक पहुंच रही हैं। अपनी इस परफॉरमेंस के लिए नोरा काफी उत्सुक है। इसको लेकर नोरा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

https://www.instagram.com/p/B8Q4ewqJInc/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेत्री नोरा पेरिस में स्थित एलओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स कॉन्सर्ट के लिए सबसे फेमस स्थानों में से एक है, जहां वह परफॉर्म करने वाली हैं। जहां मैडोना, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, पिंक फ्लॉयड, बियॉन्से और टेलर स्विफ्ट जैसे विश्व प्रसिद्ध आर्टिस्ट अपनी परफॉरमेंस दे चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/B4xKVeDJeFb/?utm_source=ig_web_copy_link

नोरा फतेही ने कहा, मैंने खुद को चिकोटी काटी कि मुझे उसी मंच पर प्रस्तुति देने का मौका मिल रहा है, जहां मैडोना और जेनेट जैक्सन जैसे कलाकार परफॉर्म कर चुके हैं। अपने करियर के इस शुरुआती चरण में यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि और सम्मान की बात है। बचपन में अपने स्कूल में परफॉर्म करने से लेकर एक ऐसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय मंच पर परफॉर्म करना किसी सपने के सच होने जैसा है।

https://www.instagram.com/p/B8yaF-rJFgD/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि, नोरा फतेही ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में एक खास पहचान बनाई है। नोरा फतेही ने जिस तरह से अपने डांस से गानों में धमाल मचा रखा है उससे उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई है। वहीं उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। नोरा का डांस मोर्डन बॉलीवुड और अरबी शैली का मिलाप है, नोरा ने आखिर में कहा, अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर अपनी उपस्थिति और प्रतिभा का प्रसार करने के अपने मुकाम तक आखिरकार पहुंच रही हूं और यह सब शुरुआत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...