1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Sushant Singh Suicide मामले में सामने आये केस में NCB का बड़ा कदम, गिरफ्तार किया अभिनेता के करीबी दोस्त को…

Sushant Singh Suicide मामले में सामने आये केस में NCB का बड़ा कदम, गिरफ्तार किया अभिनेता के करीबी दोस्त को…

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई :  बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने क बाद NCB लगातार ड्रग्स पेंडलरों और कस्टमरों पर शिकंजा कस रहा है। अपने इसी कदम के तहत, NCB  ने एकबार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को अपने हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी वही शख्स है जिन्होंने आत्महत्या के बाद सुशांत को पहली बार देखा था। उन्होंने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद ड्रग्स मामलों की जांच एनसीबी कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है इस सिलसिले में कई लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई भी कई बार पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। उन्होंने सीबीआई को दिए बयान में बताया था कि पिछले साल जनवरी से वो सुशांत सिंह के साथ ही रह रहे थे। सीबीआई को दिए बयान में पिठानी ने ये भी कहा था कि उन्होंने ने ही चाकू से सुशांत के गले पर लगा कपड़ा काटा, फिर वहां मौजूद एक शख्स के साथ बेड पर चढ़कर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था।

अप्रैल में एनसीबी ने साहिल शाह के दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया था। एनसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक ड्रग्स मामले की जांच के दौरान साहिल शाह की भूमिका सामने आई थी। आरोपी ने ही राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति की थी। एनसीबी के मुताबिक, साहिल शाह सुशांत सिंह राजपूत के साथ इसी कॉन्प्लेक्स में रहा करता था। बता दें कि एनसीबी साहिल शाह की तलाश में भी है।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनके अचानक मौत के बाद पूरा देश स्तब्ध रह गया था। बाद में इस मामले में ड्रग्स एंगल आया। इसे लेकर एनसीबी कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है। ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक भी गिरफ्तार हुए थे। रिया ने मुंबई की एक जेल में एक महीना बिताया। रिया और शॉविक अभी बेल पर बाहर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads