Home ताजा खबर ड्रग्स मामले में एनसीबी श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भेज सकती है नोटिस:सूत्र

ड्रग्स मामले में एनसीबी श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भेज सकती है नोटिस:सूत्र

0 second read
0
2

सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स कनैक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अब अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। ड्रग्स तस्करों से बातचीत करने के बाद एनसीबी कुछ और लोगों को समन भेजने की तैयारी कर रही है। सोमवार को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत कौर को इस सप्ताह पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है।

सुशांत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में इन अभिनेत्रियों नाम लिया था। रिया को 9 सिंतबर को ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। वहीं एनसीबी ने आज श्रुति मोदी और जया शाह को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

एनसीबी ने अब तक ड्रग्स मामले में 16 लोगों की गिरफ्तारी की है। जिनमें से रिया, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, कई ड्रग्स पेडलर और बाॅलीवुड से जुड़े कई लोग भी शामिल है। एनसीबी की पूछताछ में रिया और शौविक दोनों ने ही सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात को कबूल किया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत मिले थे। जिसके बाद सुशांत के परिवार वालों ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती पर पैसों के लिए उनका शोषण करने और ड्रस देने का आरोप लगया था।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.