Home आगरा आगरा के मेयर बने लोगों के लिए मसीहा, कोरोना मरीजों के लिए लिया ये शानदार फैसला…

आगरा के मेयर बने लोगों के लिए मसीहा, कोरोना मरीजों के लिए लिया ये शानदार फैसला…

27 second read
0
30

रिपोर्ट: शिव कुमार प्रजापति

आगरा: कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। पिछले साल के मुकाबले इस बार आ रहे प्रतिदिन कोरोना के आंकड़ों ने सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। सैकड़ों लोग प्रतिदिन कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। कई ऐसे घर है जहां पति-पत्नी दोनों या फिर पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ चुका है। ऐसी स्थिति में होम आइसोलेशन में रहने वाले दंपत्ति या पूरे परिवार के सामने ऐसा संकट आ खड़ा हुआ है कि वह चाह कर भी अपने और अपनों के लिए दवाई, खाने पीने का सामान या अन्य सामग्री का इंतजाम नहीं कर पा रहे हैं।

इसी बीच उत्तर प्रदेश के आगार के मेयर नवीन जैन ने ऐसे लोगों व परिवारों की मदद करने के लिए उनके घर तक मदद करने का बीड़ा उठाया है। मेयर आगरा नवीन जैन के अनुसार वह करोना संक्रमित मरीजों के लिए एक ऐसी किट उपलब्ध कराएंगे जिसमें सभी कोरोना संक्रमित के लिए होम आइसोलेट के दौरान तमाम दवाइयां तो होगी ही साथ ही भाप लेने की मशीन भी उपलब्ध रहेगी। इसके अलावा जिस परिवार में अगर सभी संक्रमित हैं और घर में भोजन आदि की समस्या उत्पन्न होती है, तो ऐसे परिवारों को मेयर आगरा की तरफ से भोजन के पैकेट भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

मेयर नवीन जैन ने RNI न्यूज़ से खास बातचीत में बताया कि किस तरह उनका यह कदम कोरोना संक्रमित मरीजों के परिवारजनों तक पहुंचेगा, उन्होंने यह भी बताया कि इसके लिए उन्होंने कुछ व्हाट्सएप नंबर भी जारी किए हैं, जिन पर पीड़ित परिवार सूचना दे सकता है, उसके बाद तत्काल प्रभाव से उन तक मेयर आगरा की तरफ से मदद भेजी जाएगी।

मेयर नवीन जैन की इस नई पहल से लोग काफी खुश है। क्योंकि उनके मेयर साहब आगरावासियों को कोरोना से बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे है। मेयर नवीन इस महामारी में गरीबों को लिए मसीहा साबित हो रहे है। लोगो का ये मानना है कि मेयर नवीन बिना किसी भेदभाव के सभी की मदद करते है।

Load More In आगरा
Comments are closed.