Home अलीगढ़ Crime Patrol को देखकर वारदात को दिया अंजाम, बच्चे को उतारा था मौत के घाट

Crime Patrol को देखकर वारदात को दिया अंजाम, बच्चे को उतारा था मौत के घाट

10 second read
0
19

रिपोर्ट: मुकेश कुमार उपाध्याय / मोहम्मद आबिद
अलीगढ़ : चंद पैसों के लालच में इंसान अपना जमीर बेच देता है और किसी भी वारदात को अंजाम दे देता है, वहीं पुलिस ने बीतों दिनों एक 5 साल के नाबालिग बच्चे की हत्या के मामले में खुलासा किया है जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तारी की गई है।

बतादें की बीते दिनों अलीगढ़ के थाना बरला में स्थित गांव रघुपुरा के खेतों में बीते दिनों  ट्यूबेल पर एक 5 वर्षीय बच्चे का शव मिला था जिस के मामले में नीटू उर्फ बैरिस्टर ने बच्चे का अपहरण कर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था वहीं पुलिस ने पूरा मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी ।

पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल की और पता चला की आरोपी नीतू उर्फ बैरिस्टर के यहां मजदूरी करते थे और जिसके एवज में नीतू आरोपी नाबालिगों को 50 रूपये दिया करता था जिसको लेकर अरुण और सचिन का म्रतक बच्चे के पिता नीतू से विवाद होगया था,जिसकी रंजिश मानते हुए आरोपियों हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

 

बतादें की आरोपियों ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर बच्चे की हत्या की मिस्ट्री को तैयार किया था और आरोपी अरुण और सचिन के ने 5 साल के आदित्य को खेत में ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी जिसके बाद सबको पॉलिथीन में बांधकर पास के जंगल में बनी ट्यूबल पर  शव को फेंक दिया।

 

 

वहीं अब पुलिस ने आरोपियों से जब पूछताछ की तो सच सामने आया और आरोपियों ने बताया की नीतू और बैरिस्टर से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद आरोपियों ने नाबालिग 5 वर्षीय आदित्य को मौत के घाट उतारा था वहीं अब पूरे मामले में नाबालिग आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है।

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.