Home उत्तर प्रदेश मुरादाबाद – दहेज की मांग पुरी न होने पर तोड़ा रिश्ता

मुरादाबाद – दहेज की मांग पुरी न होने पर तोड़ा रिश्ता

9 second read
0
5

जनपद मुरादाबाद के मुंडापाण्डे क्षेत्र के गांव झण्डो बाली मिलक में उस समय हड़कंप मच गया जब सुलेमान की लड़की का रिश्ता मारुति कार को लेकर टुट गया।

पुरा मामला मुंडा पांडे क्षेत्र के गांव झण्डो बाली मिलक का है। बता दें कि सुलेमान ने अपनी बेटी का रिश्ता जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर के गांव गनेशपुर मुस्ताकीम पुत्र हफीज के साथ किया था। जिसमें बिचौलिया फिरोज के द्वारा लड़के वालों ने मोटरसाइकिल स्पेलण्डर की मांग की, जिस पर सुलेमान ने हां कर दी।

फिर सुलेमान ने लड़के के घर पर ही मगनी की रस्म को पूरा किया। सुलेमान के मगनी की रस्म में दो लाख रुपए का खर्च हुआ, फिर मुस्ताकीम पुत्र हफीज ने सुलेमान की लड़की को जोडा पहनने को कहा सुलेमान ने हां कर दी। जोड़ा पहनने की रस्म पुरा करने के लिए ग्यारा लेडिस व जेन्स आ गये थे।

 

लड़के के पिता हफीज ने बिचौलिया से कहा कि अगर सुलेमान अपनी बेटी को दहेज में चार पाहिया कार देगा तो हम शादी करेंगे ना तो फिर ये शादी नही होगी। जब ये बात बिचौलिया फिरोज द्वारा सुलेमान को पता चली तो सुलेमान ने काफी मिन्नत मांगी लेकिन लड़के वालों ने एक नही सुनी और नाश्ता व खाना खाये बिना सुलेमान के घर से वापस लौट गये और सुलेमान को शादी न करने धमकी दे गये।

जिसमें सुलेमान के नाश्ते व खाने के प्रोग्राम में लगभग पच्चीस हजार रुपए खर्च हो गये। इसकी सिकायत सुलेमान ने थाना मुंडा पांडे में तहरीर देकर इन्साफ की गोहर लगाईं है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.