Home मनोरंजन एक फिल्म में साथ काम करने के बाद इस एक्टर पर दिल हार बैठी थी मोनालिसा, अकेले में करने लगी थी ये काम…

एक फिल्म में साथ काम करने के बाद इस एक्टर पर दिल हार बैठी थी मोनालिसा, अकेले में करने लगी थी ये काम…

3 second read
0
7

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिंदी टेलीविजन तक अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों कोरोनो महामारी की चपेट में है। कोविड पॉजिटिव होने के कारण मोनालिसा आजकल होम क्वांरटीन है और अपने पति के साथ घर में ही टाइम स्पेंड कर रही है। इसी दौरान पति के साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो रही है और कोई ना कोई फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती नजर आ रही है।

इसी फेहरिश्त में मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी और मोनालिसा की लव स्टोरी शेयर कर काफी दिलचस्प बातें की। तो चलिए जानते है आखिर कैसे मोनालिसा विक्रांत पर अपना दिल हार बैठी थी।

दरअसल, साल 2008 में ‘दुल्हा अलबेला’ के सेट पर विक्रांत संग मोनालिसा की मुलाकात हुई थी। मोनालिसा बताती है कि ‘दुल्हा अलबेला’ के उस शेड्यूल को उन्होंने इतना जिया कि मन ही नहीं कर रहा था कि ये कभी खत्म हो। इसी दौरान धीरे-धीरे दोनों की केमिस्ट्री आगे बढ़ती गई। जब शूटिंग शेड्यूल खत्म होने को आया तो एक्ट्रेस को बहुत बुरा लग रहा था कि क्यों खत्म हो रहा है।

‘दुल्हा अलबेला’ फिल्म पूरी होने के बाद विक्रांत और मोनालिसा काफी निराश हो गए थे। क्योंकि उनको अब दूरियां बर्दाश्त नहीं हो रही थीं। मोनालिसा ने बताया था कि ‘दुल्हा अलबेला’ की शूटिंग के बाद उन्हें किसी और फिल्म की शूटिंग करनी थी। और वो बाहर चली गई थीं। इस दौरान उनका इतना बुरा हाल हो गया था कि वो रह नहीं पा रही थीं। एक्ट्रेस बताती है कि‘24 घंटे मेरा बुरा हाल था’।  जब तक वो कैमरे के सामने रहतीं तो ठीक होता लेकिन, शूटिंग खत्म होने के बाद वो तुरंत फोन करतीं और बाकी समय एक्ट्रेस विक्रांत के साथ फोन पर ही बिताया करती थीं। मोनालिसा विक्रांत को काफी ज्यादा मिस करने लगी थीं। धीरे-धीरे वो विक्रांत के और ज्यादा करीब आ गईं। उन्होंने तीन महीने एक-दूसरे के साथ गुजारे।

मोनालिसा और अपनी लव स्टोरी बताते हुए विक्रांत ने एक बार बताया कि फिल्म के सेट पर कुछ लोग उनके और मोनालिसा के करीब आने से काफी जलते थे। तब वो जानबूझकर उनको परेशान करने के लिए मोनालिसा के इर्द-गिर्द ही घूमा करता था। बार-बार उनसे ही पूछते थे कि मोनालिसा कहां है? दिखाई नहीं दे रही हैं।

बताते चलें कि साल 2017 में जब टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में मोनालिसा और विक्रांत ने शादी की थी। तो इसमें भोजपुरी की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं। इनकी शादी काफी लाइमलाइट में भी रही थी। कइयों ने इस शादी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्होंने पैसों के लिए टीवी पर शादी की है। और तभी से मोनालिसा और विक्रांत सुर्खियों में आने लगे।  दोनों ही स्टार कई टेलीविजन शो में एक साथ नजर आ चुके है और इन शो मे भी दोनों की कैमिस्ट्री साफ देखने को मिलती थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.