Home उत्तर प्रदेश एमएलसी मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच सपंन्न हुआ

एमएलसी मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच सपंन्न हुआ

1 second read
0
9

यूपी के कन्नौज जिले में एमएलसी चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था देखने को मिली। इस दौरान राहगीरों को अच्छी खासी परेशान का सामना करना पड़ा। बाहर से आने-जाने वाले लोगों को कोई साधन न होने की वजह से लोगों को पैदल ही सफर करना पड़ा।

कई किलोमीटर पैदल सफर करते हुए राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। शाम पांच बजे तक मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच सपंन्न हो गया।

आपको बताते चले कि जिले में शिक्षक-स्नातक एमएलसी का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिला तीन जोन व 12 सेक्टरों में बांटा गया है। सुबह से ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान चल रहा है।

शांति और सुरक्षा व्यवस्था प्रत्येक बूथ पर एक सब इंस्पेक्टर, दो शस्त्र पुलिस बल, महिला सिपाही, पुरूष व होमगार्डों की ड्यूटी लगाई है। साथ ही थानाध्यक्ष बूथों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाए गए है इसके साथ ही रैपिड रिस्पांस टीम को भी लगाया गया है।

चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिला स्तरीय अफसरों के अलावा 35 माइक्रो आब्जर्बर को लगाया गया है। एमएलसी चुनाव में 16 प्रत्याशी व आगरा खंड स्नातक एमएलसी चुनाव में 22 प्रत्याशी मैदान में है। चुनाव को लेकर लोकल सवारी वाहनों पर भी रोक लगा दी गयी जिसका असर राहगीरों पर साफ़ देखने को मिला।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.