Home Politics ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन भाजपा में होंगे शामिल, निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन भाजपा में होंगे शामिल, निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

28 second read
0
9

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

केरल : भारत में ‘मेट्रो मैन’ के नाम से मशहूर ई श्रीधरन भाजपा में शामिल होने वाले हैं । श्रीधरन 21 फरवरी को भाजपा में औपचारिक रूप से शामिल होंगे । जिस दौरान भाजपा की विजय यात्रा निकालने की भी तैयारी है । इसी मौके पर श्रीधरन सदस्यता ग्रहण करेंगे ।

मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वो बीजेपी ज्वाइन करेंगे । वे 21 फरवरी को विजय यात्रा के दौरान औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे । बता दें कि इस विजय यात्रा का आयोजन केरल भाजपा प्रमुख सुरेंद्रन के नेतृत्व में हो रहा है ।

गौरतलब है कि इंजीनियर श्रीधरन को मेट्रो रेल परियोजना के शुभारंभ के बाद भारत के ‘मेट्रो मैन’ के सम्मान से सम्मानित किया गया । बता दें कि 88 वर्षीय इंजीनियर श्रीधरन ने डीएमआरसी की स्थापना के बाद से इससे जुड़े सभी मामलों को हल किया । उन्होंने समय से पहले ही इस परियोजना को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई । इतना ही नहीं उन्होंने बजट के अंदर ही मेट्रो रेल परियोजना का काम पूरा किया । मालूम हो कि ई श्रीधरन 31 दिसंबर, 2011 को दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के प्रमुख के पद से सेवानिवृत्त हुए थे ।

Load More In Politics
Comments are closed.