Home मनोरंजन दूसरी बार एक्ट्रेस दिया मिर्जा के हाथों में लगेगी मेहंदी, 15 फरवरी को होगी शादी !

दूसरी बार एक्ट्रेस दिया मिर्जा के हाथों में लगेगी मेहंदी, 15 फरवरी को होगी शादी !

10 second read
0
12

नई दिल्ली : एक्ट्रेस दिया मिर्जा के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कुछ वक्त पहले दिया अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं अब खबर आ रही है कि वह फिर से शादी के बधंन में बंधने जा रही हैं। ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं।

मिली जानकारी के चलते कहा गया है कि एक्ट्रेस मुंबई के उद्यमी वैभव रेखा से शादी कर रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व ब्यूटी क्वीन 15 फरवरी को शादी करेगी और यह एक कम महत्वपूर्ण मामला होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diya Mirza (@diyamirza91)

दोनों की शादी 15 फरवरी को अगले दो दिनों में होगी और एक बहुत ही कम प्रोफ़ाइल समारोह होने जा रहा है। रस्में और शादी एक अंतरंग संबंध होने जा रहा है और केवल करीबी परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में देखा जाएगा, ” मिली रिपोर्ट में कहा गया है। अब तक, दीया मिर्ज़ा ने शादी की अफवाहों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

दीया मिर्जा  कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने अक्टूबर 2014 में एक अंतरंग शादी की। उन्होंने दिल्ली में साहिल के छतरपुर फार्महाउस में एक करीबी से शादी की थी। अगस्त 2019 में, दीया मिर्जा और साहिल संघ ने एक बयान में अलग होने की घोषणा की। “11 वर्षों के बाद हमारे जीवन को साझा करने और एक साथ रहने के बाद, हमने पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया है।

हम दोस्त बने हुए हैं और प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे के लिए बने रहेंगे। जबकि हमारी यात्रा हमें अलग-अलग रास्ते पर ले जा सकती है, हम हमेशा के लिए आभारी हैं। उस बंधन के लिए जिसे हम एक दूसरे के साथ साझा करते हैं, “उनके कथन का एक अंश पढ़ें।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.