1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ : हरियाणवी एक्टर को अपने पति से जान बचाना हुआ मुश्किल, पत्नी पर जानलेवा हमला

मेरठ : हरियाणवी एक्टर को अपने पति से जान बचाना हुआ मुश्किल, पत्नी पर जानलेवा हमला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मशहूर हरियाणवी एक्टर वह मॉडल शिल्पी उर्फ माही चौधरी पर बीती रात उसके ही पति ने अपने दो गुर्गों से जानलेवा हमला करवा दिया। पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर स्थित जी ब्लॉक एक निवासी शिल्पी उर्फ माही चौधरी का आरोप है कि उसके पति मनीष कसाना ने अपने गुर्गों के साथ जान से मारने की नियत से घर में जानलेवा हमला करवा दिया।

पीड़िता हरियाणवी एक्टर मॉडल शिल्पी का कहना है कि कसाना ने 4 साल पहले से मनीष कसाना नाम के युवक से रिलेशनशिप थी। 3 साल पहले सेल्फी और मनीष कसाना की सगाई हुई और 2 मार्च 2020 को आर्य समाज मंदिर में दोनों ने शादी रचाई।

लेकिन बीते 15 दिनों से शिल्पी और माही चौधरी पर लगातार जानलेवा हमले हो रहे हैं इन जानलेवा हमलों अपने पति मनीष कसाना का हाथ बताया है।

शिल्पी का कहना है कि वह कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है कई हरियाणवी एल्बम भी लॉन्च कर चुकी है इसके साथ ही वह है मेरठ के कुटी चौराहा पर मेम साहब के नाम से बुटीक शोरूम चलाती है।

और उसका पति मनीष कसाना एक बिजनेसमैन है। शिल्पी का कहना है कि पिछले 15 दिनों से अपने पति से बात करना चाहती है लेकिन उसका पति उसको लगातार नजरअंदाज कर रहा है और पति पत्नी के रिश्ते को बेबुनियाद बता रहा है।

जबकि शिल्पी का कहना है कि उसने आर्य समाज मंदिर में एक दूसरे की सहमति के साथ शादी रचाई है और वह अपने पति मनीष कसाना के साथ रहना चाहती है लेकिन उसका पति उसको अपने साथ रखने से इंकार कर रहा है।

पीड़िता शिल्पी ने इस संबंध में थाना नौचंदी में तहरीर दी है। वही थाना प्रभारी आशुतोष कुमार का कहना है कि इस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल कर दोषी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...