1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ: गौवंश के अवशेष मिलने पर बजरंगदल व हिंदूवादी संगठनो का जमकर हंगामा

मेरठ: गौवंश के अवशेष मिलने पर बजरंगदल व हिंदूवादी संगठनो का जमकर हंगामा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मेरठ: मुंडाली थाना क्षेत्र में गौवंश के अवशेष मिलने पर बजरंगदल व हिंदूवादी संगठनो ने जमकर हंगामा करते सड़क जाम कर दिया इस दौरान मेरठ गढ़ रोड पर लगभग एक घंटे तक यातायात बाधित रहा, सूचना पर मुंडाली पुलिस व सीओ किठौर मौके पर पहुचकर एक सप्ताह में घटना का खुलासा करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया है।

मुंडाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर चट्टावन गाव निवासी ओमकार पुत्र मनबीर व मुकेश पुत्र भागवत के खेत मे सुबह गौवंश के अवशेष देखकर ग्रामीणों में रोष फैल गया। गौवंश के अवशेष मिलने की सूचना पर सैकड़ो ग्रामीण व कई हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओ ने मौके पर पहुचकर हंगामा शुरू कर दिया।

ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं ने गौवंश के अवशेष को मेरठ गढ़ रोड पर रखकर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान लगभग एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

गौवंश के अवशेष मिल के व सड़क जाम कर हंगामे की सूचना पर सीओ किठौर देवेश सिंह मौके पर पहुँचे ओर भीड़ को समझाते हुए एक सप्ताह के अंदर घटना के खुलासे व आरोपियों पर कड़ी करवाई करने का आश्वाशन दिया। सीओ के आश्वासन पर भीड़ शांत हुई व जाम खोला। भगवानपुर ग्राम प्रधान अनिल तोमर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...