1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा: एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली लगी

मथुरा: एक ही परिवार के 3 लोगों को गोली लगी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ मथुरा से शुभम चौधरी की रिपोर्ट }

थाना नौहझील इलाके के गांव मिठोली में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली लगने की सूचना गांव में फैल गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और बेटी घायल अवस्था में पड़ी हुई है, पुलिस ने खून से लथपथ मां बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि चेतराम उसकी पत्नी राजकुमारी और 17 वर्षीय बेटी अलका गोली लगने से लथपथ घर में पड़े हुए थे, पुलिस ने दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने चेतराम को मृत बताया बेटी और मां की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

वहीं घायल अलका ने बताया कि मेरे पिता रिटायर फौजी थे उन्होंने ही मुझे और मेरी मां और खुद को गोली मारी है, बताया जा रहा है कि परिवार में काफी समय से लड़ाई झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते रिटायर चेतराम फौजी ने अपनी पत्नी राजकुमारी बेटी अलका और खुद को गोली मार ली।

वही पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है कि बेटी ने अपनी मां और पिता को गोली मार दी, और फिर उसके बाद अपने गोली मार ली, अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...