Home विदेश मरियम नवाज ने कहा कि हमारी रैलियों में जो भीड़ जुट रही है यदि उनसे सीधे इस्लामाबाद पहुंचने के लिए कह दिया गया तो प्रधानमंत्री इमरान खान को छिपने की जगह भी नहीं मिलेगी

मरियम नवाज ने कहा कि हमारी रैलियों में जो भीड़ जुट रही है यदि उनसे सीधे इस्लामाबाद पहुंचने के लिए कह दिया गया तो प्रधानमंत्री इमरान खान को छिपने की जगह भी नहीं मिलेगी

0 second read
0
4

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में ग्यारह विपक्षी दलों के गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट(पीडीएम) के अध्यक्ष मौलाना फजलुर रहमान ने कहा है कि हम सही समय पर अपने पत्ते खोलेंगे, उसके बाद इमरान सरकार को इस्तीफा देने अलावा और कोई रास्ता नहीं मिलेगा।

पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने चेतावनी दी कि यदि इमरान सरकार ने सीधे तरीके से 31 जनवरी को इस्तीफा नहीं दिया तो विपक्ष कड़े निर्णय लेने से भी पीछे नहीं हटेगा। उन्होने कहा कि हमारी रैलियों में जो भीड़ जुट रही है, यदि उनसे सीधे इस्लामाबाद पहुंचने के लिए कह दिया गया तो प्रधानमंत्री इमरान खान को छिपने की जगह भी नहीं मिलेगी।

उन्होंने कहा इस्लामाबाद मार्च होकर रहेगा। इसकी तारीख की घोषणा जनता की सहूलियत और मौसम को देखते हुए की जाएगी। उन्होंने मच्छ नरसंहार की भी कड़ी आलोचना की। मरयम नवाज ने इमरान को फर्जी और अक्षम प्रधानमंत्री बताया।

इधर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि विपक्षी दलों के गठबंधन से उन्हें कोई खतरा नहीं है। विपक्षी दल खुद अपनी मौत मर जाएंगे। उन्होंने कहा कि विरोधी चाहते हैं कि उनके भ्रष्टाचार के मामलों में राहत दे दी जाए। ऐसा वह कुछ भी नहीं करने जा रहे हैं। भ्रष्टाचार के किसी भी मामले में किसी को भी कोई रियायत नहीं दी जाएगी।

Load More In विदेश
Comments are closed.