Home उत्तराखंड देहरादून में ABVP के कई छात्र NSUI में हुए शामिल, कहा- छात्र हित में काम करता है संगठन

देहरादून में ABVP के कई छात्र NSUI में हुए शामिल, कहा- छात्र हित में काम करता है संगठन

0 second read
0
6

देहरादून:  देहरादून स्थित कांग्रेस भवन में एनएसयूआइ ने जिला इकाई को मजबूत बनाने को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें नए छात्रों को एनएसयूआइ से जोड़ने पर विचार विमर्श हुआ। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सौरभ ममगाईं ने अभाविप के कई छात्रों को एनएसयूआइ की सदस्यता दिलवाई।

इस दौरान एनएसयूआइ में शामिल होने वाले नगर मंत्री सुमित ध्यानी, नगर सह मंत्री एबीवीपी प्रशांत चौहान, कार्यकर्ता प्रकाश रावत, नगर शाखा शिक्षा प्रमुख आरएसएस भुवन पांडेय ने कहा कि एनएसयूआइ छात्र हितों की आवाज को बुलंद करने वाला संगठन है। इसी वजह से उन्होंने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(अभाविप) को छोड़कर एनएसयूआइ ज्वाइन की है।

वहीं, सौरभ ममगांई ने बताया जल्द जिलेवार सभी कॉलेजों में नए छात्रों को एनएसयूआइ द्वारा छात्र हितों में किए गए बेहतर कार्य का प्रचार करेंगे और ज्यादा से ज्यादा छात्रों से संगठन से जुड़ने की अपील करेंगे। इस अवसर पर पर छात्र नेता आदित्य बिष्ट, उदित थपलियाल, अंकित बिष्ट, वाशु शर्मा, सौरभ कुमार, कमल नेगी, गौरव रावत, योगेश चमोली, देवाशीष शर्मा, मोहित रावत, आनंद रावत, अभिषेक डोभाल, शुभम कुमार, हरीश जोशी, पवन आदि मौजूद रहे।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.