1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आदमखोर तेंदुआ पिता की गोद से 6 साल की मासूम बच्ची को खींच ले गया, देखते ही देखते बच्ची का किया शिकार, कहीं सिर तो कहीं मिला धड़

आदमखोर तेंदुआ पिता की गोद से 6 साल की मासूम बच्ची को खींच ले गया, देखते ही देखते बच्ची का किया शिकार, कहीं सिर तो कहीं मिला धड़

यूपी के बहराइच जिले से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका भी रुह कांप जायेगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका भी रुह कांप जायेगा। जंगली इलाके से सटे गांव आज भी बाघ-तेंदुए के आतंक से सुरक्षित नहीं हैं। ताजा घटना उस वक्त घटी जब एक तेंदुआ 6 साल की बच्ची को पिता की गोद से खींचकर ले गया, और मासूम को अपना शिकार बनाकर खा गया।

आपको बता दें कि आदमखोर तेंदुए ने बच्ची के शव को कई टुकड़ों में कर दिया था। घटना के 10 घंटे बाद बच्ची का शव दो टुकड़ों में घर से करीब 300 मीटर दूर खेत में पड़ा मिला। यह दर्दनाक घटना जिले के चंदनपुर गांव में घटी, जो कि मोतीपुर रेंज के जंगल में आता है। मामला रविवार रात करीब 9 बजे के आसपास का है।

देवतादीन यादव नाम का युवक अपनी 6 साल की बेटी राधिका को गोद में लिए घर के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान मौसम खराब होने के चलते बिजली गुल हो गई। अंधेरे का फायदा उठाकर तेंदुआ आया और झपट्‌टा मारकर बच्ची को पिता की गोद से छीनकर ले गया।

देवतादीन कुछ समझ पाते इससे पहले ही तेंदुए ने पलक झपकते ही मासूम को छीन लिया। पीड़ित शख्स चीखने-चिल्लाते उसके पीछे दौड़े, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। युवक की चीखें सुनकर वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गये।

मामले की जानकारी होते ही पुलिस और वन विभाग की टीम ने रातभर बच्ची को ढूंढा, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। सुबह घर से करीब 300 मीटर दूर बच्ची का शव दो टुकड़ों में पड़ा मिला। कहीं मासूम का सिर पड़ा था तो कहीं धड़।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...