Home उत्तर प्रदेश जय श्रीराम के नारे से होगा ममता बनर्जी का कल्याण – अश्विनी चौबे

जय श्रीराम के नारे से होगा ममता बनर्जी का कल्याण – अश्विनी चौबे

13 second read
0
10

रिपोर्ट : मदन मोहन शर्मा / मोहम्मद आबिद
वाराणसी : केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार एवं कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने वैक्सीनेशन के प्रगति की समीक्षा बैठक करने वाराणसी पहुंचे जहां उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात की और उन्होंने कहा की कोरोना वैक्सिनेशन के लिए विश्व आज भारत की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहा है मई और जून तक चार और वैक्सीन आने की संभावना है जिसके बाद भारत मे वैक्सीन की कमी नही होगी,और आने वाले दिनों में कोरोना मुक्त भारत कैसे बने इसपर तेजी से काम कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने विपक्षी की ओर किसानों के सवाल को लेकर बताया कि राजनैतिक षडयंत्र के तहत विपक्षी पार्टियों की ओर भ्रम फैलाया जा रहा है क्योंकि यूपीए की सरकार में शरद पवार की ओर से लाया गया है विपक्ष किसानों का दुश्मन है केवल अपने घर परिवार के लोगो को बढ़ावा देने का काम करते थे।

 

राजस्थान में राहुल गांधी की रैली में भीड़ जुटाने में मस्जिद के इमाम के ओर से भिड़ जुटाने के सवाल के जवाब में बताया कि भीड़ भीड़ ही होगी स्थायी नहीं है राहुल गांधी के पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के ट्वीट पर बताया कि ये सब वैश्विक बाजार में तय होता है आने वाले दिनों में अरब की खाड़ी में वैकल्पिक पेट्रोल तैयार हो रहा है और आने वाले दिनों में स्वदेशी पेट्रोल भी तैयार होगा।

वहीं उन्होंने पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम के नारे पर मचे घमासान पर कहा की जय श्रीराम के नारे के बिना ममता बनर्जी का कल्याण नहीं हो सकेगा और देश में श्रीराम के बिना कुछ भी नहीं है। ममता बनर्जी के भतीजे के ओर से कोर्ट में बुलाने पर कहा कि टीएमसी बंगाल में तांडव नृत्य कर रही है राज्यपाल के आरोपो का भी समर्थन किया है जो सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग बंगाल में पार्टी के लिए किया जा रहा है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.