1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘मलंग’

पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘मलंग’

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हाल ही में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू स्टारर फिल्म ‘मलंग’ ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी है। फिल्म रोमांच और रोमांस से भरी है। दर्शको को यह फिल्म बेहद ही पसंद आ रही है जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। हालाकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत के बावजूद फिल्म पहले दिन 6.50 करोड़ की कमाई की थी।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 8.25 करोड़ रुपये और रविवार को 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने अपने पहले ही वीकेंड पर लगभग 24 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। हालांकि माना जा रहा था कि रविवार को फिल्म डबल डिजिट में कमाई करेगी लेकिन इस आंकड़े तक यह नहीं पहुंच सकी और अब वीकडेज में इतनी कमाई करना मुश्किल ही लग रहा है।

फिल्म की बात करे तो आदित्य ने फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर जो मेहनत की है जिसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। तो वहीं बात अगर दिशा की कर तो सारा नाम्बियार के किरदार में दिशा काफी हद तक ठीक लग रही है। उनके एक्सप्रेशन्स में आपको कुछ नया देखने को नहीं मिलेगा, जो कि फिल्म को थोड़ा बॉर बनाती है। हालांकि उनके किरदार को अच्छे से बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...