1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ी, कमर्शियल कॉम्प्लेक्स पर चलेगा योगी सरकार का बुलडोजर

माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ी, कमर्शियल कॉम्प्लेक्स पर चलेगा योगी सरकार का बुलडोजर

योगी सरकार का बुलडोजर फिर माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदार व कोयला माफिया के अवैध कॉम्पलेक्स पर चलने वाला है। मऊ जिला प्रशासन ने शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भीटी में मुख्तार के करीबी के अवैध कॉम्पलेक्स के ध्वस्तीकरण का आदेश दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। योगी सरकार का बुलडोजर फिर माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदार व कोयला माफिया के अवैध कॉम्पलेक्स पर चलने वाला है। मऊ जिला प्रशासन ने शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भीटी में मुख्तार के करीबी के अवैध कॉम्पलेक्स के ध्वस्तीकरण का आदेश दिया है।

आपको बता दें कि ठेकेदार ने अवैध धन कॉम्पलेक्स बनाया है। आदेश के बाद भवन के अंदर संचालित सिटी गेमा मार्ट के कर्मचारी पूरे दिन सामानों को भवन से बाहर निकालने में जुटे रहे। नगर मजिस्ट्रेट जेएन सचान ने कहा कि कॉम्प्लेक्स को 21 दिन के अंदर भवन को खाली करने के लिए नोटिस जारी की है।

प्रशासन ने जब से कॉम्प्लेक्स को खाली करने का नोटिस दिया है, वहां पूरे दिन खलखली मची रही। माफिया मुख्तार अंसारी के चहेते ठेकेदार, कोयला माफिया एवं मन्ना सिंह हत्याकांड में मुख्तार के साथ सह अभियुक्त रहे उमेश सिंह के शहर कोतवाली के भीटी स्थित भवन में सिटी गेमा मार्ट का संचालन किया जाता था, लेकिन एक साल पहले 11 अगस्त 2020 को लगभग साढ़े पांच करोड़ के शापिंग माल को जिला प्रशासन ने जब्त कर लिया था।

आपको बता दें कि नगर मजिस्ट्रेट ने बताया कि जब्तीकरण की कार्रवाई के बाद अब भवन के ध्वस्तीकरण का आदेश जारी किया है। 21 दिन के अंदर भवन को खाली करने का आदेश जारी किया गया है। भवन को 21 दिन के अंदर खाली करने के आदेश के बाद गुरुवार को भवन के अंदर संचालित सिटी गेमा मार्ट के कर्मचारी पूरे दिन भवन को खाली करने में जुटे रहे।

मुख्तार अंसारी यूपी के बांदा जेल में बंद है। यूपी पुलिस मुख्तार को पंजाब की रोपड़ जेल से सड़क मार्ग से यूपी के बांदा लेकर आई थी। योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से मुख्तार अंसारी को पंजाव से यूपी लाने को कहा था। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने यूपी में मुख्तार के खिलाफ ज्यादा मामले होने के कारण पंजाब से यूपी भेजने का आदेश दिया था। तभी से मुख्तार बांदा जेल में बंद है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...