1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ‘द कश्मीर फाइल्स’ की लाइन प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, अनुपम खेर ने शेयर किया लास्ट मैसेज

‘द कश्मीर फाइल्स’ की लाइन प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, अनुपम खेर ने शेयर किया लास्ट मैसेज

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड जगत की नामी गिरामी प्रोड्यूसर सराहना ने हाल ही में आत्महत्या कर ली, जिसकी जानकारी बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने बताया कि यह खबर जानकर उन्हें झटका लगा है।

अनुपम को किया था मैसेज

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की लाइन प्रोड्यूसर सराहना ने बीते 30 जून, 2021 को अपने ही घर में आत्महत्या कर ली। अनुपम (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सराहना के लिए एक पोस्ट और उनका आखिरी मेसेज भी साझा किया है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अनुपम (Anupam Kher) ने बताया कि सराहना ने यह मेसेज मुझे अपने निधन से कुछ दिन पहले ही भेजा था।

सराहना की मौत ने अनुपम को चौंकाया

अनुपम (Anupam Kher) लिखते हैं, ‘ वह अपने काम में उज्ज्वल, प्रतिभाशाली, मददगार और उत्कृष्ट थी। उसने मुझे मेरी मां के जन्मदिन पर अपनी तरफ से शुभकामनाओं का संदेश भेजा था। मैंने उसे फोन कर उससे बात की थी और मां ने आशीर्वाद दिया था। वो बिल्कुल ठीक लग रही थी और आज मुझे उसके फोन से निधन का मैसेज मिला। जिसने मुझे वास्तव में हिला दिया और मुझे बहुत दुखी किया। उसकी एकदम सुध बुध खोई हुई मां से बात की।’

अनुपम (Anupam Kher) अपने पोस्ट में आगे लिखते हैं, ‘डिप्रेशन, आज के यंग जनरेशन को काफी हद तक प्रभावित कर रही है। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि उनकी मां और भाई को इस दुख से निपटने के लिए ईश्वर शक्ति दे। बहुत दुखद है। ओम शांति’

15 अगस्त को रिलीज होगी ‘द कश्मीर फाइल्स’

आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को विवेक अग्निहोत्री ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और अनुपम खेर (Anupam Kher) हैं। यह 15 अगस्त 2021 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म कश्मीरी हिंदुओं के ऊपर आधारित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads