Home मनोरंजन इस दिन रिलीज होगी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनित फिल्म Liger, जल्द कराएं बुकिंग

इस दिन रिलीज होगी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनित फिल्म Liger, जल्द कराएं बुकिंग

30 second read
0
7

नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म लिगर को आखिरकार एक फिल्म  रिलीज की तारीख मिल गई। 10 फरवरी को की गई एक घोषणा के अनुसार, अनन्या और सह-निर्माता चारेम कौर ने चिढ़ाया कि वे 11 फरवरी को सुबह 8.14 बजे की तारीख की घोषणा करेंगे।

2021 को सिनेमाघरों में आ रहा है। करण जौहर ने एक नए पोस्टर का अनावरण किया और ट्वीट में लिखा, “दुनिया भर में एक पंच पैक करने के लिए सभी सेट! #Liger 9 सितंबर को दुनिया भर में 5 भाषाओं – हिंदी, तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। , तमिल, कन्नड़ और मलयालम।

सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सिनेमैटोग्राफी विष्णु सरमा ने संभाला है। पुरी के इदाराम्मिलयिलथो सहित कई फिल्मों में उनके काम से प्रभावित कीचा, फिल्म के लिए स्टंट मास्टर हैं।

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत फिल्म के प्रमुख कलाकार राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, आली, मकरंद देश पांडे और गेटअप श्रीनु हैं। पुरी जगन्नाथ की टूरिंग टॉकीज़ और पुरी कनेक्ट्स के साथ मिलकर, एक्शन से भरपूर फिल्म का निर्माण पुरी जगन्नाध, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.