Home उत्तर प्रदेश कोतवाल और महिला दरोगा को कैराना से हटाया

कोतवाल और महिला दरोगा को कैराना से हटाया

0 second read
0
8

शामली: कैराना में महिला दरोगा से अभद्रता के मामले में कैराना कोतवाल प्रेमवीर राणा को हटा दिया गया है। शिकायतकर्ता महिला दरोगा अंजू गुर्जर को भी छुट्टी पर भेज दिया गया है।

शामली के एसपी नित्यानंद राय और जिलाधिकारी जसजीत कौर ने आज इस मामले में दोनों पक्षों की बात सुनी और महिला दरोगा अंजू गुर्जर को बुलाकर उनका पक्ष जाना, जिसके बाद इस पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक शामली को सौंप दी हैं।

जिला अधिकारी ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक की जांच के बाद इस मामले में आगे कार्यवाही की जाएगी। पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि जांच निष्पक्ष हो इसके लिए कैराना कोतवाल प्रेम वीर राणा को प्रभारी निरीक्षक के पद से हटा दिया गया है और महिला दरोगा को महिला थाने में अटैच कर दिया गया है।

आपको बता दें कि कैराना थाने में तैनात और रोमियो स्क्वायड की प्रभारी दरोगा अंजू गुर्जर ने 2 दिन पहले एक वीडियो वायरल कर आरोप लगाया था कि प्रभारी निरीक्षक प्रेम वीर राणा उसके साथ दुर्व्यवहार करते हैं। महिला दरोगा ने कहा था कि वह पूरी ड्यूटी करती है उसके बावजूद भी कोतवाल उसे निकम्मी कह कर प्रताड़ित करते थे।

आपको यह भी बता दें कि प्रेमवीर राणा पिछले महीने ही कैराना के विधायक नाहिद हसन के साथ विवाद को लेकर भी चर्चा में आए थे जिसको लेकर नाहिद हसन ने जेल भरो आंदोलन की घोषणा की थी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.