1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को टक्कर देती है खेसारी की पत्नी, शादी के लिए ससुर ने बेचा था भैंस

खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को टक्कर देती है खेसारी की पत्नी, शादी के लिए ससुर ने बेचा था भैंस

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव लगातार किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते है, चाहे वह भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को लेकर हो या अश्लील कंटेंट वाले गाने को लेकर। बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव के खिलाफ महिलाओं के प्रति अश्लील कंटेंट वाले गाने बनाने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि ये मामला सनातन सेवा फाउंडेशन ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ दर्ज कराया है। वैसे, खेसारी और उनकी फिल्मों के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं लेकिन उनके परिवार, खासकर पत्नी और बच्चों के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है। क्योंकि खेसारी की पत्नी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं।

फिल्मों में आने से पहले ही हो गई थी खेसारी की शादी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही 2006 में खेसारी ने चंदा देवी के संग 7 फेरे ले लिए थे। कपल के दो बच्चे बेटा ऋषभ और बेटी कृति हैं। शादी के बाद खेसारी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले कई सालों तक पत्नी के साथ दिल्ली में ही रहते थे।

खेसारी की पत्नी चंदा बेहद खूबसूरत हैं। खेसारी पत्नी को अपना लकी चार्म मानते हैं। क्योंकि खेसारी शादी के बाद ही इंडस्ट्री में आए थे। ऐसे में उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी उनके लिए लकी हैं। इस बात का जिक्र वे कई इंटरव्यू में भी कर चुके हैं।

खेसारी बेहद गरीब फैमिली से आते हैं। अपने पहले एलबम के लिए उन्हें लिट्टी चोखा की दुकान खोलनी पड़ी थी, लेकिन आज उनके पास वो सब कुछ है, जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब वो दिल्ली में लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे, तब उनकी पत्नी भी उनकी मदद करवाती थीं।

खेसारी ने एक इंटरव्यू में कहा था- शादी के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे। उनके ससुर ने बेटी की शादी के लिए अपनी भैंसे तक बेच दी थीं। ये सब हुआ खेसारी के स्टार बनने से पहले। शादी के बाद तो खेसारी की किस्मत बदल गई।

आज भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी की सबसे ज्यादा डिमांड है। 2011 में आई पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ के लिए खेसारी को 11 हजार रुपए मिले थे। रिपोर्ट्स की मानें तो 11 हजार से करियर की शुरुआत करने वाले खेसारी अब एक फिल्म के लिए करीब 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

इसके अलावा खेसारी स्टेज शो और विज्ञापन के लिए भी फेमस हैं, जिससे वो काफी मोटी रकम कमाते हैं। एक जमाने में साइकिल के लिए भी तरसने वाले खेसारी के पास आज कई महंगी गाड़ियां हैं। इसके अलावा पटना में उनका आलीशान घर भी है।

फिल्मी करियर की बात करें तो खेसारी ने साजन चले ससुराल, जान तेरे नाम, देवरा पर मनवा डोले, नागिन, लहू के दो रंग, सपूत, दूध का कर्ज, संसार, तेरी कसम, कच्चे धागे, बेताब, प्रतिज्ञा 2, जानेमन, लहू पुकारेला, हथकड़ी, साथिया, इंतकाम, ग्लोबल बाबा, खिलाड़ी, जिला चंपारन, मुकद्दर, डमरू, संघर्ष और दबंग सरकार जैसी फिल्मों में काम किया है।

आज खेसारी लाल यादव की जोड़ी काजल राघवानी के साथ हिट मानी जाती है। फिल्मों में दोनों की शानदार कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिलती है। इन्हें फैंस साथ में देखना पसंद भी करते हैं। खेसारी लाल यादव जल्द ही फिल्म लिट्टी चोखा, बापजी, राजा की आएगी बारात और वास्तव में नजर आएंगे। खेसारी बिग बॉस 13 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं।

वैसे, बता दें कि भले ही खेसारी की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती हों लेकिन खूबसूरती के मामले में वो किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads