Home देश मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधा कर रहा था ये लड़का, हो गई मौत

मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधा कर रहा था ये लड़का, हो गई मौत

2 second read
0
12

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : आजकल लोग नई-नई हेयर स्टाइल्स बनवाने के लिए कुछ भी करते हैं । जहाँ किसी को पफ बनवाना है,तो किसी को बाल खड़े करवाने है । जिसके लिए लोग अलग-अलग तरह की तरकीब अपनाते रहते हैं। लेकिन कई बार इस तरह की तरकीब से उनकी जान पर बन आती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक घटना वायरल हो रही है, जिसने बाल खड़े करने के चक्कर में एक लड़के की जान चली गयी । यह मामला केरल के तिरुवनंतपुरम के वेंगनूर का है। जहाँ एक 12 साल का किशोर केरोसीन सिर पर छिड़ककर बाल सीधा करने की कोशिश कर रहा था । किशोर ने बालों पर केरोसीन डालकर बाल सीधा करने के लिए माचिस से आग जलायी । लेकिन अचानक वह खुद ही जल गया । जिसके बाद किशोर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया । जहाँ उसकी मौत हो गयी ।

बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर इस तरह अजीबोगरीब तरकीब की वीडियो आती रहती हैं । बताया जा रहा है कि किशोर ने भी ऐसी ही एक वीडियो को देखकर इस तरह बालों को सीधा करना चाहा । किशोर यह तरकीब बाथरूम में आज़मा रहा था । इसी बीच ये हादसा हो गया। हादसे के दौरान घर पर केवल उसकी दादी मौजूद थी । किशोर को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया । हालांकि, उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम शिवनारायण है। वह सातवीं कक्षा में पढ़ता था। मंगलवार को उसने कथित रूप से अपने बालों पर केरोसीन छिड़ककर जलती हुई माचिस की तीली से उन्हें सीधा करने का प्रयास किया । पुलिस का कहना है कि मृतक किशोर सोशल मीडिया का आदी था।

Load More In देश
Comments are closed.