1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 15 दिनों के बाद सलमान के साथ कैटरीना आएंगी नजर ! पढ़ें पूरी खबर

15 दिनों के बाद सलमान के साथ कैटरीना आएंगी नजर ! पढ़ें पूरी खबर

शादी के बाद कटरीना हनीमून ब्रेक पर नहीं जाएंगी। मिली रिपोर्ट के चलते कटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग दिल्ली में शुरू करेंगी। फैंस को उनकी इस फिल्म का काफी इंतजार है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस में शामिल कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। एक्ट्रेस की शादी 9 दिसंबर राजस्थान में हुई थी। एक्ट्रेस ने शादी से पहले कई सोशल मीडिया पर शादी की जानकारी नहीं दी थी। एक्ट्रेस की शादी के बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहो रही है। मिली जानकारी के चलते शादी के बाद कटरीना हनीमून ब्रेक पर नहीं जाएंगी। मिली रिपोर्ट के चलते कटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग दिल्ली में शुरू करेंगी। फैंस को उनकी इस फिल्म का काफी इंतजार है।

यह भी पढ़ें:चांद पर एक एकड़ जमीन का मालिक बना 2 साल का बच्चा, बर्थडे पर पिता ने दिया खास तोहफा; देखें खूबसूरत तस्वीरें

जानिए कहा होगी शूटिंग ?

रूस, तुर्की, ऑस्ट्रिया और मुंबई में शूटिंग करने के बाद सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित अपकमिंग स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ के अंतिम चरण के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जनवरी के मिड से नई दिल्ली में फिल्म के एक अहम शेड्यूल की शूटिंग करेंगे। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली में लगभग 15 दिनों तक चलेगी। सलमान खान और कटरीना कैफ रियल लोकेशन्स पर शूट करेंगे। पूरी टीम ने शूटिंग की सारी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इतना ही नहीं सभी चीजों को सीक्रेट रखने के लिए मेकर्स ने हाई लेवल की सिक्यूरिटी का इंतजाम भी किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इमरान हाशमी होगें लीड रोल में:

इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) के बैनर तले हो रहा है। इस फिल्म से दर्शकों के साथ-साथ निमाताओं को भी बड़ी उम्मीदें हैं। फिल्म को बड़े स्तर पर शूट किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में दिखाई देंगे। सलमान और इमरान पहली बार एक साथ बड़े परदे पर दिखाई देंगे। दोनों की ऑनस्क्रीन भिड़ंत देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं।

वही, इसके अलावा, क्रिसमस नजदीक है, और यह एक विवाहित जोड़े के रूप में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का पहला त्योहार होगा। इसलिए कैटरीना इससे पहले रिसेप्शन पार्टी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Reception Date) देना चाहती हैं। रिपार्ट के मुताबिक, विक्की-कैटरीना की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों को निमंत्रण मिला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...