1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. लगातार फिल्मों से निकाले जाने के बाद भी कार्तिक आर्यन है चुप, कहीं यह नये सुशांत केस की साजिश तो नहीं!

लगातार फिल्मों से निकाले जाने के बाद भी कार्तिक आर्यन है चुप, कहीं यह नये सुशांत केस की साजिश तो नहीं!

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : सुशांत सुसाइड मामले का अभी रिजल्ट सामने आया भी नहीं था कि बॉलीवुड में एक और सुशांत केस की साजिश की जा रही है। जिसे लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर इन-साइडर और आउटसाइडर को लेकर जंग छिड़ गया है। हालांकि यह जंग जिस एक्टर के लिए छिड़ा है, वो अभी इन सभी मामलों पर चुप है। वहीं बॉलीवुड के ही डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा ने चुप्पी तोड़ते हुए कार्तिक आर्यन का समर्थन किया है।

गौरतलब है कि कार्तिक को करण जौहर की फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ (Dostana 2) और शाहरुख खान की ‘फ्रैडी’ (Freddie) से निकाले जाने के बाद करण जौहर और शाहरुख खान की तरफ से कोई बयान नहीं आया। हालांकि, दोनों ही फिल्‍मों से जुड़े लोगों ने अलग-अलग बयान में कहा कि कार्तिक खुद इन फिल्‍मों से बाहर निकले हैं। दिलचस्‍प है कि कार्तिक आर्यन इस पूरे मामले में अभी तक चुप हैं। जबकि ट्विटर पर अनुभव सिन्‍हा ने उनको सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है। सिन्‍हा ने लिखा है कि वह पूरे मामले में कार्तिक की चुप्‍पी का सम्‍मान करते हैं।

‘कोई प्रड्यूसर इस पर बात नहीं करता, यह अन्‍याय है’

अनुभव सिन्‍हा ने गुरुवार देर शाम ट्विटर पर लिखा, ‘जब प्रड्यूसर्स किसी ऐक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या ऐक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं। अमूमन यही होता है। मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ कैम्‍पेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है। मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं।’

आपको बता दें कि अनुभव सिन्‍हा का यह ट्वीट आनंद एल राय के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि कार्तिक को उनके प्रोडक्‍शन हाउस ने कभी किसी फिल्‍म के लिए साइन ही नहीं किया था। बीते दिनों जब यह चर्चा हुई कि आनंद एल राय की फिल्‍म से भी कार्तिक को बाहर कर दिया गया है तो राय ने एक न्यूजपेपर से बातचीत में कहा कि, ‘जब फिल्‍म के लिए कास्‍ट‍िंग होती है तो कई ऐक्‍टर्स से इस बारे में बात की जाती है। कार्तिक से भी बात हुई थी, लेकिन उन्‍हें कभी फिल्‍म के लिए साइन नहीं किया गया था। ऐसे में उन्‍हें ड्रॉप करने या बाहर निकालने का सवाल हीं पैदा नहीं होता है।’

सोशल मीडिया पर कार्तिक को मिल रहा सपोर्ट

अब अनुभव सिन्‍हा के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कार्तिक का सपोर्ट किया है। एक यूजर ने लिखा है, ‘हम पहले भी मायापुरी या स्‍टारडस्‍ट जैसी मैगजीन में फिल्‍मों के गॉसिप पढ़ते थे। अब यही चीज सोशल मीडिया पर देख रहे हैं। इनमें से अधिकतर बातें सच नहीं होती थीं और महज अफवाह रहती थीं। मुझे भी खुशी है कि कार्तिक आर्यन इस मामले में चुप हैं।’

क्‍या जान्‍हवी के कारण फिल्‍म से बाहर हुए कार्तिक?

बता दें कि सबसे पहले कार्तिक आर्यन को करण जौहर की ‘दोस्‍ताना 2’ से बाहर किए जाने की खबर आई थी। बताया गया था कि इसके पीछे कार्तिक का अनप्रफेशनल रवैया है। फिल्‍म में उनके साथ जान्‍हवी कपूर थीं। बाद में यह भी बात आई कि कार्तिक असल में जान्‍हवी के साथ फिल्‍म नहीं करना चाहते थे। दोनों कभी अच्‍छे दोस्‍त हुआ करते थे, लेकिन इसी साल जनवरी महीने से दोनों के बीच बातचीत बंद है।

हैरान करने वाली है कार्तिक की चुप्‍पी

दूसरी खबर यह आई कि शाहरुख खान के बैनर तले बनने वाली ‘फ्रैडी’ से भी कार्तिक को बाहर कर दिया गया है। इसके पीछे भी बाद में यही बात सामने आई कि कार्तिक ने खुद ही इस फिल्‍म को करने में रुचि नहीं दिखाई और खुद को अलग कर लिया। य‍ह चौंकाने वाली बात है कि कार्तिक आर्यन को लेकर जहां लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं, वहीं वह इस पूरे मामले पर बात नहीं करना चाहते हैं। बहरहाल, सोशल मीडिया पर कार्तिक के कारण एक बार फिर से इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस छिड़ गई है। वहीं अभी तक इस मामले पर कार्तिक चुप है, जो एक बड़ा सवाल खड़ कर रहा है।

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह का भी बायकॉट करते हुए कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने सुशांत को फिल्म से निकाला था, जिससे वो डिप्रेशन का शिकार हो गये थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads