Home मनोरंजन एक्टर रणधीर कपूर के जन्मदिन पर करीना ने थ्रोबैक तस्वीर की शेयर, कही ये बात, पढ़ें

एक्टर रणधीर कपूर के जन्मदिन पर करीना ने थ्रोबैक तस्वीर की शेयर, कही ये बात, पढ़ें

11 second read
0
4

नई दिल्ली:  एक्टर रणधीर कपूर के 74 वें जन्मदिन को उनकी बेटी, एक्ट्रेस करीना कपूर ने खास बनाया, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। करीना थ्रो बैक तस्वीरों की प्रशंसक हैं और रणधीर कपूर के जन्मदिन पर, उन्होंने अपने पोस्ट में एक उदासीन स्पर्श जोड़ने के लिए अतीत से एक विस्फोट किया। अपने पिता को “हैंडसम, सबसे मजेदार, बुद्धिमान, सबसे मजबूत, सबसे मजबूत और सर्वश्रेष्ठ” बताते हुए, “करीना कपूर ने कहा।” जन्मदिन मुबारक पापा। ” रणधीर कपूर और बबीता बेटी करिश्मा कपूर के माता-पिता भी हैं, जो एक अभिनेत्री भी हैं। रणधीर कपूर दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर और कृष्णा राज कपूर के बेटे हैं। वह दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और राजीव कपूर के भाई थे।

इस बीच वेलेंटाइन डे पर रणधीर कपूर ने करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। “पापा आप मेरे वैलेंटाइन हैं। मजबूत रहें, स्वस्थ रहें,” उन्होंने लिखा।

पिछले हफ्ते राजीव कपूर की मृत्यु के बाद, करीना ने एक अनमोल ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक साझा किया, जिसमें राज कपूर और उनके तीन बेटे रणधीर, राजीव और ऋषि थे। 74 वर्षीय रणधीर कपूर, करीना द्वारा पोस्ट की गई थ्रोबैक मेमोरी से एकमात्र जीवित हैं। दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद पिछले साल अप्रैल में ऋषि कपूर का निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे। राजीव कपूर का 58 वर्ष की आयु में 9 फरवरी को निधन हो गया। कपूर परिवार ने 1988 में राज कपूर को खो दिया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.