1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. करीना और कार्तिक की रैंप वॉक ने फैंस का मन मोह लिया

करीना और कार्तिक की रैंप वॉक ने फैंस का मन मोह लिया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए हाल ही में रैंप वॉक किया है जिसमें दोनों का व्हॉइट एंड सिल्वर अटायर रॉयल लुक काफी चर्चा में बना हुआ है, जहां शो में करीना का बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस लुक देखने को मिला साथ ही कार्तिक ने भी शो की शान में चार चाँद लगा दिये।

आपको बता दे कि ये फैशन शो हैदराबाद में ऑर्गेनाइज किया गया था जहां मनीष मल्होत्रा ने समर वेड़िग कलेक्शन 2020 को पेश किया। जिसमें उनकी शमिरी ट्रेडिशनल ड्रेस में करीना और कार्तिक शानदार लुक में लग रहें थे।

मनीष मल्होत्रा के इस इवेंट में करीना कपूर खान शो की स्टॉपर भी रही हैं और इस व्हॉइट एंड सिल्वर डिजाइनर लहंगे के साथ उनके नए हेयर स्टाइल ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। इतना ही नही कार्तिक भी व्हॉइट कुर्ता और पायजामा पहने काफी हैंडसम नजर आए और रैंप पर भी कार्तिक ने अलग-अलग पोज में फोटो कराई।

करीना और कार्तिक की फैशन शो की शानदार तस्वीरों ने फैंस का मन मोह लिया है और यह पहली बार नहीं जब ये दोनों स्टार्स एक साथ रैंप वॉक कर रहे हैं, करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन इससे पहले भी मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं। दोनों ने 2018 में भी सिंगापुर में मनीष के डिजाइंस को पेश किया था।

आपको बता दे कि वर्क फ्रंट पर करीना जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आने वाली हैं और साथ ही इस फिल्म में वो आमिर खान के साथ कास्ट की गई हैं। वहीं कार्तिक की भी नयी फिल्म लव आज कल रिलीज होने वाली है इसमें कार्तिक और सारा अली खान एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...