Home मनोरंजन दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ पर आया कंगना रनौत का रिएक्शन, देखिए क्या कहा

दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ पर आया कंगना रनौत का रिएक्शन, देखिए क्या कहा

22 second read
0
25

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों खुब चर्चाओं में बनी हुई हैं। दरअसल, मंगलवार रात में दीपिका जेएनयू में हो रहे प्रदर्शन के समर्थन में छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं। इसके बाद से ही एक्ट्रेस को लेकर एक तरफ जहां भला बुरा कहा जा रहा है तो वहीं लोगों ने उनका समर्थन भी किया है। अब बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत ने अपने एक बयान में दीपिका की तारीफें की हैं।

दरअसल, कंगना ने दीपिका की आने वाली फिल्म छपाक को लेकर उनका सपोर्ट किया है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो दीपिका को शुक्रिया अदा करते हुए अपनी बहन पर हुए ऐसिड हमले पर बोलती नजर आ रही हैं।

कंगना ने वीडियो में कहा कि, जब उन्होंने छपाक का ट्रलेर देखा तो वो सारी यादें ताजा हो गईं जब उनकी बहन रंगोली पर ऐसिड अटैक किया गया था। उन्होंने कहा कि रंगोली ने जिस तरह से इन मुश्किल हालातों का मुस्कुराते हुए और हिम्मत के साथ सामना किया उससे उन्हें हर मुश्किल और दर्द से लड़ने की हिम्मत मिलती है।

अपने और परिवार की ओर से दीपिका और मेघना गुलजार का शुर्किया अदा करते हुए कंगना ने कहा कि इस फिल्म से उन जाबांज हौसलों को हिम्मत मिलेगी जिन्होंने ऐसिड हमले का दर्द झेला है। कंगना ने इस फिल्म को उन दरिंदों के मुह पर तमाचा बताया जिन्होंने तेजाब से हमले की घटना को अंजाम दिया।

गौरतलब हो कि दीपिका की 10 जनवरी को फिल्म छपाक आने वाली है, यह फिल्म एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित है।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.