Home उत्तर प्रदेश कलयुगी पिता ने किया बेटी का सौदा, कर्ज माफ कर युवती के साथ हुआ हमबिस्तर…

कलयुगी पिता ने किया बेटी का सौदा, कर्ज माफ कर युवती के साथ हुआ हमबिस्तर…

0 second read
0
410

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
मेरठ के थाना परतापुर इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने घटना सामने आई है। बेटी ने अपने पिता पर ब्याज ना चुका पाने पर सूदखोर को दो लाख रुपये में खुद को बेचने का आरोप लगाया है । जिसके बाद सूदखोर ने न सिर्फ लड़की के पिता का कर्ज माफ कर दिया बल्कि एक साल से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है।

लड़की का आरोप है कि उसने परतापुर थाने में पिता और सूदखोर के खिलाफ तहरीर दी थी लेकिन थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़िता ने एसपी क्राइम से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी क्राइम ने सीओ ब्रह्मपुरी को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं  ।                                                                                                                           

मूलरूप से गाजियाबाद का एक परिवार दो साल पहले मेरठ जाकर रह रहा है। थाना परतापुर इलाके की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहते हैं। लड़की के पिता ने बागपत निवासी शाहूकार से ब्याज पर दो लाख रुपये उधार लिये हुए थे। और कुछ समय बाद उसके पिता की नौकरी छूट गई। नौकरी छूटने की वजह से उसके पिता सूदखोर को ब्याज और मूल राशि नहीं चुका पाए।

लड़की का आरोप है कि उसके पिता ने बताया कि फरवरी 2019 में सूदखोर अपने पैसे लेने के लिए उनके घर आया। उस वक्त घर में लड़की और उसके पिता ही थे।लेकिन उसके पिता सूदखोर के रुपये देने असमर्थता जताई। जिसके बाद सूदखोर की बुरी नजर किशोरी पर पड़ गई और उसने पिता की सहमति से उसके साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि पिता ने किशोरी को सूदखोर के हवाले कर दिया। लड़की का आरोप है कि उसके पिता ने उसको दो लाख रुपये में सूदखोर को बेच दिया। जिसकी एवज में सूदखोर ने उसके पिता कर्ज और ब्याज सब माफ कर दिया।

एसपी क्राइम से मिलकर आपबीती सुनाई तो वे भी हैरान रह गए। एसपी क्राइम रामअर्ज ने सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.