Home bollywood पांच साल की उम्र में ही काजल हुई थी इस गंभीर बीमारी का शिकार, शेयर कर बताई…

पांच साल की उम्र में ही काजल हुई थी इस गंभीर बीमारी का शिकार, शेयर कर बताई…

14 second read
0
5

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । एक बार फिर अभिनेत्री ने एक फोटो शेयर की है । हालांकि, काजल की इस फोटो ने उनके फैंस को चौंका दिया है ।

काजल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो को शेयर करते हुए अपनी बीमारी का खुलासा किया है । उन्होंने बताया कि उन्हें अस्थमा है । साथ ही उन्होंने कहा कि इन्हेलर उनकी जिंदगी का एक हिस्सा है । एक्ट्रेस ने कहा कि इन्हेलर का इस्तेमाल करने से आप ना घबराए और ना शर्माए । ये हमारी जरूरत है काजल के फैंस उनका ये पोस्ट देख थोड़े भावुक भी हुए तो कुछ उनसे काफी प्रभावित भी हुए ।

एक्ट्रेस काजल ने लिखा कि पांच साल की उम्र में पता चला था कि कि उन्हें ब्रोन्कियल अस्थमा की दिक्कत है । उन्होंने बताया कि उन्हें कई चीजें खाने से मना कर दिया गया था । एक ऐसे बच्चे की कल्पना करें, जिसे डेयरी और चॉकलेट से दूर रहना है। और ऐसा नहीं है कि जैसे जैसे मैं बड़ी हुई, यह सब आसान हो गया । हर यात्रा, सर्दी, या हर बार जब मैं किसी भी तरह की धूल या धुएं के संपर्क में आती थी, तो अस्थमा अटैक आने लगते थे । जिसके बाद मैंने इससे निपटने के लिए इनहेलर्स का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया और मैंने लगभग तुरंत बदलाव देखा ।

साथ ही काजल ने इन्हेलर का महत्व बताते हुए #SayYesToInhalers @breathefreeworld के साथ कहा कि मैं सभी से अपील करूंगी कि इन्हेलर के बारे में लोगों को जागरूक करें । इसके अलावा अभिनेत्री ने @iamunnimukundan @thejohnabraham @chiranjeevikonidela को इस अभियान के लिए नॅामीनेट किया है ।

Load More In bollywood
Comments are closed.