Home ताजा खबर कैलाश विजवर्गीय ने ममता सरकार पर साधा निशाना, कहा- बांग्लादेश से बुलवा रही हैं शूटर

कैलाश विजवर्गीय ने ममता सरकार पर साधा निशाना, कहा- बांग्लादेश से बुलवा रही हैं शूटर

0 second read
0
2

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर एक बार फिर अपने सवालों को घेरे में लेकर हमला किया है। उन्होंने अपने आरोप में कहा है कि ममता बनर्जी बांग्लादेश से शूटर बुलाकर हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि ये केवल आरोप नहीं हैं मेरे पास इसके सबूत हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मामले की सीबीआई जांच होने पर इसके सबूत अपने आप मिल जाएंगे।

विजयवर्गीय ने आगे कहा, ‘ममता सरकार बांग्लादेश से शूटर बुलाकर हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही है। सरकार शूटर बुलाकर हमला करवा सकती है। ममता बनर्जी ने कोरोना के समय प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए राशन को खा लिया। टीएमसी के लोग टीएमसी नेताओं को मारते हैं। बम फेंकते हैं। सरकार के अंदर ही बंदरबाट है।’

विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर अपने विरोधियों का सफाया करने के लिए बांग्लादेश से शूटर्स बुलाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने आठ अक्तूबर को प्रदर्शनकारियों पर राज्य सरकार द्वारा रसायन युक्त पानी फेंकने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इस पानी के कारण हमारे बहुत से कार्यकर्ता बेहोश हो गए थे।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.