Home देश पुलिस के हत्थे चढ़ा लाल किले की गुंबद पर चढ़ने वाला जसप्रीत, लहराई थी तलवार

पुलिस के हत्थे चढ़ा लाल किले की गुंबद पर चढ़ने वाला जसप्रीत, लहराई थी तलवार

0 second read
0
17

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

नई दिल्ली: किसानों के आदोलन में 26 जनवरी को हुई हिंसा से हर कोई वाकिफ है लेकिन लाल किले की प्राचीर पर कुछ उपद्रवी लोगों ने एक ऐसी घटना के अंजाम दिया जिसे कोई सोच भी नहीं सकता है। बतादें की 26 जनवरी के दिन विशेष समुदाय का झंडा निशान चिंह फहराया गया जिसके बाद विवाद बढ़ गया और कमजोर होता किसान आंदोलन एक अलग राह पर चल पड़ है।

वहीं दूसरी तरफ लालकिले पर हिंसा के आरोपी एक्टर दीप सिद्धू को पुलिस पहले की गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन दीप सिद्धू के बाद कई और ऐसे चेहरे थे जिनको गिरफ्तार किया जाना बाकी था लेकिन पुलिस इस पूरे मामले में टीम बनाकर जांच पड़ताल में जुटी हुई थी वहीं आज पुलिस ने लाल किले पर हिंसा भड़कने के आरोपी जसप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

बतादें की लाल किले पर 26 जनवरी के दिन हुई हिंसा के बहुत सारे वीडियो सामने आए हैं जिसमें धार्मिक झंडा फहराने और लाल क़िला पर तलवार लहराने के मामले के साथ दिल्ली पुलिस ने एक 29 साल के आरोपी जसप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है आरोपी जसप्रीत दिल्ली के स्वरूप नगर का रहने वाला है. वह लाल क़िला पर झंडा फहराने वाले मनिंदर सिंह के पीछे खड़ा था।

बतादें की लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में सैकड़ों वीडियो सामने आए हैं जिसमें आरोपी तलवार लहरता नजर आ रहा था और इसके बाद वो लाल क़िला के एक गुंबद पर भी चढ़ा था इसके साथ ही जसप्रीत स्टील की रॉड लेकर लोगों को भड़काता भी नजर आया था, वहीं इनसे पहले मामले में पुलिस दीप सिद्धू, मनिंदर सिंह समेत कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अब पुलिस अब पूरे मामले में आरोपियों पर शिकंजा कस रही है और बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Load More In देश
Comments are closed.