Home देश जम्मू: भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद बीजेपी अध्यक्ष का बयान आया, पढ़े

जम्मू: भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद बीजेपी अध्यक्ष का बयान आया, पढ़े

6 second read
0
8

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादी हमले में भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत तीन कार्यकर्ताओं की हत्या की वारदात की कड़ी निंदा की है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि इसे देश के लिए बड़ी क्षति है, उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।।

उन्होंने लिखा कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम मे कायराना हमले में आतंकवादियों ने ज़िला भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी। ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिये बड़ी क्षति है। पूरा समाज पीड़ित परिवारो के साथ है। ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएँगे। परिवारों के प्रति संवेदना।

आप को बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना की निंदा करते हुए दुख जताया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं अपने तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की मैं निंदा करता हूं। जम्मू-कश्मीर में अच्छा काम कर रहे थे। दुख की इस घड़ी में मेरे विचार उनके साथ है। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

आप को बता दे की कश्मीर में आतंकवादियों ने गुरुवार देर शाम करीब 8:20 बजे कुलगाम जिले के ईदगाह वाई के पोरा इलाके में बीजेपी जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और दो अन्य कार्यकर्त्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम परगोली मारकर हत्या कर दी।

घायल कार्यकर्त्ताओं को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठा कर घटनास्थल के भागने में सफल हो गए और उन्हें पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीनों कार्यकर्त्ताओं की हत्या के मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Load More In देश
Comments are closed.