Home खेल बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए जडेजा और ऋषभ पंत, स्कैन के लिए भेजा गया

बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए जडेजा और ऋषभ पंत, स्कैन के लिए भेजा गया

40 second read
0
3

भारत के लिए बुरी खबर आई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए हैं। भारत की पहली पारी 244 रनों पर सिमट गई।

ऋषभ पंत टीम डॉक्टर के साथ स्कैन के लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि बल्लेबाजी के दौरान उन्हें कोहनी के ऊपर चोट लगी है। साहा पंत के स्थान पर दूसरी पारी में विकेटकीपिंग का जिम्मा संभल रहे हैं।

दरअसल, 34 रन पर बल्लेबाजी कर रहे पंत को कमिंस की एक तेज रफ्तार गेंद सीधा कोहनी पर जाकर लगी। गेंद की रफ्तार तेज होने की वजह से बल्लेबाज को गेंद काफी तेजी से लगी जिसकी वह से पंत दर्द से तड़प उठे। मैच को तुरंत ही रोका गया और फीजियो मैदान पर दौड़कर आए।

पंत की चोट गंभीर लग रही थी लेकिन उन्होंने खेल जारी रखने का फैसला लिया। फीजियो ने उनको हाथ पर पट्टी लगाई और फिर पंत ने बल्लेबाजी शुरू की। हालांकि, पंत सिर्फ 2 रन और जोड़कर आउट ही गए।

ऐसे ही रविंद्र जडेजा को उलटे हाथ के अंगूठे में चोट लग गई। जिसके कारण उन्हें भी स्कैन के लिए भेजा गया है। जडेजा ने 28 रन बनाए। देखने वाली बात यह होगी की चोट गंभीर न हो। अगर चोट गंभीर होती है तो भारत के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.