Home विदेश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप को हुआ कोरोना

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप को हुआ कोरोना

17 second read
0
7

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी(फर्स्ट लेडी) मेलानिया ट्रंप दोनों ही कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। राष्ट्रपति ट्रंप ने खुद एक ट्वीट कर लोगों को इसकी जानकारी दी।

इससे पहले ट्रंप की सलाहकार कोरोना पॉजिटिव हुए थीं, जिसके बाद ट्रंप और मेलानिया ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें दोनों पॉजिटिव निकले।

ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्रंप और मेलानिया के जल्द ठीक होने की कामना की।

भारत के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति दोनों ने ट्रंप के जल्द ठीक होने की कामना की। नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने एक ट्वीट में लिखा- मैं अपने दोस्त डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द ठीक होने और अच्छी सेहत की कामना करता हूं।

अमेरिका में तीन नवम्बर को होने वाले चुनाव से पहले डोनाल्ड और बाइडेन के बीच तीन बार बहस होगी। 29 सितंबर को डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन के बीच पहली बस हुई थी, जिसका संचालन ‘फॉक्स न्यूज’ के मशहूर एंकर क्रिस वालास ने किया।

दूसरी बहस अब 15 अक्टूबर को होगी और फिर तीसरी बहस 20 अक्टूबर को। डोनाल्ड ट्रंप 15 अक्टूब तक पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाएंगे, इस पर शायद ही अनुमान लगाया जाए। मगर एक बात को साफ है कि उनका चुनावी कैंपने जरूर प्रभावित होगा।

बाइडेन ने कोरोना वायरस से निपटने को लेकर ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रपति ने कोविड-19 के मामले में अमेरिकियों से झूठ बोला। बाइडेन ने आरोप लगाया कि ट्रंप के पास कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से निपटने की ”कोई योजना नहीं है। फिलहाल, कोरोना वायरस के मामलों और मौत के मामलों में दुनियाभर में नंबर एक पर है।

 

Load More In विदेश
Comments are closed.