Home उत्तर प्रदेश मास्क नहीं पहनने पर दरोगा ने काटा चालान, गुस्साए बिजली कर्मचारियों ने काट दी थाने और दरोगा के घर की बिजली

मास्क नहीं पहनने पर दरोगा ने काटा चालान, गुस्साए बिजली कर्मचारियों ने काट दी थाने और दरोगा के घर की बिजली

2 second read
0
720

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नोएडा: देश में बढ़ रहे कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार ने सख्ती से गाइडलाइन का पालन करवाने का निर्देश दिया है। यूपी में कोरोना माहामारी का दूसरा वेब तेजी से फैल रहा है। योगी सरकार भी महामारी के रोक थाम के लिए सख्ती से गाइडलाइन के पालन का निर्देश दे दिया है। जिसके तहत पुलिस द्वारा फेस मास्क की चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

इस दौरान बिजली विभाग के कर्मचारियों ने दरोगा पर बिना कारण चालान काटने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि दारोगा ने सबका चालान काट दिया। दारोगा की इस कार्रवाई से गुस्साये बिजली विभाग के कर्मचारियों में रोष फैल गया है। गुस्साए कर्मचारियों ने दरोगा के घर और रबूपुरा कोतवाली की बिजली काट दी।

आपको बता दें कि दारोगा और बिजली विभाग के कर्मचारिय़ो के बीच हुआ मतभेद कायह मामला यूपी के नोएडा से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक दारोगा अवैध रुप से बिजली का इस्तेमाल कर रहा था। जबकि रबूपुरा कोतवाली पर भी बिजली विभाग का लाखों रुपये का बिल बकाया है। लेकिन कुछ समय बाद विभाग के उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप पर दोबारा से कोतवाली की बिजली आपूर्ति सुचारू की गई।

आपको बता दें कि  गुरुवार को कस्बा में पुलिस फेस मास्क नहीं लगाने वाले लोगों की जांच कर उनका चालान कर रही थी। इसी बीच एक दरोगा ने रबूपुरा बिजली विभाग के कुछ कर्मचारियों का चालान कर दिया। आरोप है कि फेस मास्क होने के बावजूद भी दरोगा ने जबरन चालान किया।

इस मामले में दनकौर SDO प्रेम शंकर शर्मा की मानें तो उन्होने बताया कि एक दरोगा ने विभाग के कुछ कर्मचारियों का जानबूझकर चालान किया था। इससे गुस्साए कर्मचारियों ने बिजली आपूर्ति बंद कर दी थी। हालांकि बाद में आपूर्ति सुचारू कर दी गई।

 

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.