Home खेल चोटिल खिलाड़ियों से परेशान हुई टीम इंडिया, अब यह गेंदबाज हुआ बाहर

चोटिल खिलाड़ियों से परेशान हुई टीम इंडिया, अब यह गेंदबाज हुआ बाहर

0 second read
0
12
चोटिल खिलाड़ियों से परेशान हुई टीम इंडिया, अब यह गेंदबाज हुआ बाहर

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम का प्रदर्शन भले ही काबिले तारीफ रही है, लेकिन दूसरी तरफ चोटिल खिलाड़ियों ने टीम की चिंता बढ़ा दी है। सिडनी टेस्ट में भारत ने अपने सूझ-बूझ के कारण मैच को ड्रॉ करके ऑस्ट्रेलिया को करारा झटका दिया है। सिडनी टेस्ट में भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी रहा, बल्लेबाजी करते हुए पंत के चोटिल होने के बाद जड़ेजा के अंगूठे में भी चोट लग गई थी। इतना ही नहीं अब जसप्रीत बुमराह के मांसपेशियों में खिंचाव हो गया है। जिसके कारण ब्रिसबेन टेस्ट से बुमराह बाहर हो गये हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बुमराह के स्कैन रिपोर्ट में स्ट्रेन की बातें सामने आई है। जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि, ब्रिसबेन टेस्ट में बुमराह टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इस बात की पुष्टी बीसीसीआई ने करते हुए कहा कि बुमराह को क्षेत्ररक्षण के दौरान एबडॉबिन स्ट्रेन हो गया है। जिससे कारण वह ब्रिसबेन टेस्ट में भारतीय का हिस्सा नहीं होंगे।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जिसमें मोहम्मद शमीं और उमेश यादव पहले ही टीम से बाहर हो चुके हैं। इतना ही नहीं सिडनी टेस्ट में जड़ेजा के चोटिल होने से ब्रिसबेन टेस्ट से वो भी बाहर हो गये हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.