Home उत्तर प्रदेश यूपी के गाजीपुर में बदमाशों ने चाचा-भतीजे के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग

यूपी के गाजीपुर में बदमाशों ने चाचा-भतीजे के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग

3 second read
0
8

यूपी के गाजीपुर में बदमाशों ने चाचा-भतीजे के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर में बदमाशों ने चाचा-भतीजे के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें चाचा की मौत हो गई। जाबकि भतीजा समेत एक अन्य शख्स घायल हो गया। भतीजे ने बताया कि गोली चलाने वाला स्थानीय भाजपा नेता का पुत्र है।

घटना की जानकारी होते ही खुद एसपी गाजीपुर जिला अस्पताल पहुंचे। मीडिया से बातचीत के दौरान एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बोगना गांव में आपसी रंजिश में गांव के ही खुशी नारायण सिंह और अतुल सिंह ने अनिल सिंह, राजकुमार सिंह व एक अन्य पर गोली चलाई है।

गोलीबारी में अनिल सिंह की मौत हो गई है, जबकि राजकुमार सिंह व एक अन्य घायल हो गए है। पीड़ित परिजनों की तरफ से तहरीर दी जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मामला गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के बोगना गांव का है। घर के बाहर चाचा-भतीजा अपने दरवाजे पर बात कर रहे थे। इसी दौरान गांव के रहने वाले दबंगों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

फायरिंग में चाचा अनिल सिंह की मौत हो गई, जबकि भतीजा राजकुमार समेत गांव का एक शख्स हरिकेश राम घायल हो गए।

आनन-फानन में आसपास के लोगों की मदद से परिजन सभी को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने अनिल सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है।

मृतक अनिल सिंह के भतीजे और गोलीबारी में घायल राजकुमार ने बताया, कि वह चाचा अनिल के साथ अपने घर के बाहर आपस में बात कर रहा था।

इसी दौरान सामने से जगदीश सिंह और मनीष सिंह जो स्थानीय भाजपा नेता हैं, उनके लड़के अतुल कुमार सिंह और कुश नारायण सिंह पिस्टल लेकर आए और सामने से ललकारते हुए गोली मार दी।

एक गोली मुझे छूते हुए चाचा को लग गई और एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है, जिससे वो भी घायल हो गया। कुल 7-8 गोलियां चलाई थीं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.