Home मनोरंजन इन बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड की सैलरी जान लेंगे तो उड़ जायेंगे होश, सलमान से ज्यादा है शाहरुख के बॉडीगार्ड की कमाई, देखें लिस्ट

इन बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड की सैलरी जान लेंगे तो उड़ जायेंगे होश, सलमान से ज्यादा है शाहरुख के बॉडीगार्ड की कमाई, देखें लिस्ट

2 second read
0
12

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:   सेलिब्रिटी होना कोई आसान काम नहीं है। स्टारडम मिलने के बाद किसी भी एक्टर का एक आमजन की तरह घुमना बेहद मुश्किल हो जाता है । तो ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपनी सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए बॉडीगार्ड रखते है। इन स्टार्स की परछायी की तरह घूमने वाले उनके बॉडीगार्ड कितना कमाते है ये सुन आपके होश उड़ जाएंगे। ते चलिए बताते है इ स्टार्स के बॉडीगार्ड की कमाई-

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण की सिक्योरिटी का जिम्मा जलाल के हाथों है। दीपिका अपने बॉडीगार्ड जलाल को हर रक्षाबंधन में राखी बांधती है। जलाल दीपिका के लिए कितने खास है आप इस बात का अंदाजा इसी बात से लगा सकते है कि दीपिका और रणवीर  की शादी में चाहे कोई रिश्तेदार पहुंच पाया हो या नहीं जलाल वहां मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपिका जलाल को सलाना 1 करोड़ रुपये देती है।

अनुष्का शर्मा का बॉडीगार्ड है प्रकाश सिंह, फिल्म सेट हो या फिर पब्लिक मीटिंग प्रकाश हर जगह अनुष्का का साया बनकर रहते है। और अनुष्का और विराट की शादी के बाद अव ये इन दोनों को प्रोटेक्ट करते दिखते है। 2018 की मिडिया रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का अपने बॉडीगार्ड को सलाना 1.2 करोड़ रुपये देती है।

कैटरीना कैफ का बॉडीगार्ड है दीपक सिंह, पर्सनल सिक्योरिटी के लिए कटरीना सबसे ज्यादा भरोसा अपने बॉडीगार्ड दीपक पर करती है। दीपक सिंह कभी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के भी बॉडीगार्ड रह चुके है। दीपक बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम बॉडीगार्ड की लिस्ट में भी आते है। कटरीना उन्हें सालाना 1 करोड़ रुपये देती है।

ऋतिक रोशन की सुरक्षा करते है मयूर शेट्टीगर, ऋतिक के बॉडीगार्ड से ज्यादा मयूर उनके दोस्त है। ऋतिक की सिक्योरिटी के मयूर को हर साल 1.2 करोड़ रुपये मिलते है।

चर्चा में रहने वाली कंगना को भी अपनी पर्सनल सिक्योरिटी के लिए बॉडीगार्ड की जरुरत पड़ती है। वैसे तो इन्हें y प्लस सिक्योरिटी मिली है, लेकिन पर्सनल बॉडीगार्ड की बात करें तो इनके बॉडीगार्ड कुमार है। कंगना हर साल कुमार का जन्मदिन मनाती है और उन्हें अपने घर का सदस्य मानती है। कंगना कुमार को लगभग 90 लाख सैलेरी देती है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है। ये शाहरुख की 9 सालों से हिफाजत कर रहे है। ये शाहरुख की हर छोटी-बड़ी खुशियों में शामिल होते है। रवि लाइमलाइट से काफी ज्यादा दूर रहते है, बजाय उसके कि रवि बॉलीवुड सेलेब्स के बॉडीगार्ड में सबसे ज्यादा सैलेरी लेते है। शाहरुख, रवि को सलाना 2.6 करोड़ रुपये देते है।

बॉलीवुड के बिग बी की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। अमिताभ के चाहने वाले हर जगह मिल जाते है। इसीलिए इनकी सिक्योरिटी का जिम्मा जितेंद्र शिंदे के ऊपर है। जितेंद्र को अमिताभ से लगभग 1.5 करोड़ रुपये मिलता है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया चाहे कितना मार्शलाट करलें लेकिन उनको भीड़ से कैसे बचाना है शायद अक्षय  कुमार से ज्यादा उनके बॉडीगार्ड श्रेयस ठेले जानते है। अक्षय अपने बॉडीगार्ड को सलाना 1 करोड़ 20 लाख रुपये देते है।

सलमान खान के बॉडीगार्ड को भला कौन नहीं जानता है, भाईजान के बॉडीगार्ड शेरा गुरमीत सिंह जॉली उर्फ़ शेरा उनके फैमिली मैंबर जैसे है इसीलिए शेरा काफी वक्त से सलमान के साथ है। शेरा को सलमान खान सलाना 2 करोड़ रुपये देते है इसके अलावा शेरा टाइगर सिक्योरिटी फर्म भी चलाते है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट की सुरक्षा का जिम्मा युवराज घोरपड़े के हाथों है। युवराज को सलाना 2 करोड़ रुपये मिलते है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.