Home उत्तर प्रदेश 22 दिन की नवजात को लेकर ऑफिस आ रहीं IAS का तबादला

22 दिन की नवजात को लेकर ऑफिस आ रहीं IAS का तबादला

1 second read
0
26

22 दिन की नवजात को लेकर ऑफिस आ रहीं IAS का तबादला

प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बुधवार को दो आईएएस अधिकारियों के तबादले किए है। मुख्य विकास अधिकारी (CDO) जोगिंदर सिंह को बरेली विकास प्रधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

तो वहीं गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में बतौर एसडीएम पद पर तैनात आईएएस सौम्या पांडेय को कानपुर देहात का सीडीओ बनाया गया है।

बता दें कि आईएएस सौम्या पांडेय की एक तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। तस्वीर वायरल होने के बाद लोग अब महिला आईएएस अधिकारी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

सौम्या पांडेय मूल रूप से प्रयागराज जिले की रहने वाली है, और 2017 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। जिनकी गाजियाबाद के मोदीनगर एसडीएम के पद पर यहा पहली नियक्ति थी।

ऑफिस में अपनी नन्हीं बच्ची के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इसके लिए उन्हें कई लोगों ने शाबासी दी. हालांकि कुछ लोग ट्वीट कर उनको घर पर आराम करने और बच्ची की देखभाल की हिदायत दे रहे थी।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सौम्या पांडे की तारीफ की और कहा कि इस तरह की निष्ठा सभी को अपने कर्तव्य के प्रति रखनी चाहिए।

वहीं राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि इतने छोटे बच्ची को दफ्तर लाना गलत है. बच्चे के जन्म के बाद मां और बच्ची दोनों को आराम की जरूरत होती है. उन्हें सुपर वूमन बनना छोड़कर बच्ची की सेहत पर ध्यान देना चाहिए।

फिलहाल यूपी सरकार ने सौम्या पांडे का स्थानानंतरण गाजियबाद से कानपुर कर दिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.