Home उन्नाव अवैध संबंध के संदेह में पति ने की नौ माह गर्भवती पत्नी की हत्या, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

अवैध संबंध के संदेह में पति ने की नौ माह गर्भवती पत्नी की हत्या, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

8 second read
0
436

रिपोर्ट : वरूण मिश्रा

उन्नाव : संदेह एक ऐसा बीज, जो एक बार आपके मन में घर कर जाएं तो जल्द ही आपके दिमाग से बाहर नहीं निकलता। आप इस संदेह को मिटाने की पूरी कोशिश तो करते है, लेकिन आप उसे खत्म नहीं कर पाते। और इसी संदेह के चक्कर में आप कुछ ऐसे गलत कदम उठा लेते है, जिसे लेकर आपको जेल भी जाना पड़ता है। एक ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के उन्नाव की है। जहां एक पति ने अवैध संबंध के संदेह में नौ माह की गर्भवती पत्नी को जिंदा जलाया।

आपको बता दें कि उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आलम नगर में एक खाली प्लॉट में महिला का कंकाल व भ्रूण का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। वहीं डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम पहुंची और साक्ष्य एकत्र किए। जांच में घटनास्थल से एक जोड़ी चप्पल व चाबी का गुच्छा मिला है। उधर, दोपहर करीब 1 बजे गंगाघाट  कोतवाली क्षेत्र के नाथू खेड़ा निवासी अखिलेश निषाद के परिजन बुधवार शाम से बहू ( बबली ) के गायब होने की शिकायत करने पहुंच गए। पुलिस परिजनों को घटनास्थल पर ले गई । जहां अखिलेश के पिता ने चप्पल से बहू की शिनाख्त की। जिसके बाद पुलिस चाबी का गुच्छा लेकर अखिलेश के घर पहुंची, जहां चाबी के गुच्छे से घर की अलमारी व बक्शा खुल गया।

इसके बाद एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने तत्काल खुलासे में स्वाट व सर्विलांस टीम को लगाया। करीब 3 घंटे के अंतराल में ही पुलिस ने आरोपी पति अखिलेश निषाद को कानपुर देहात से एक रिश्तेदार के घर से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी अखिलेश निषाद कल रात को पत्नी की निर्मम हत्या कर घर पहुंचा और परिजनों ने साथ में मृतका ( बबली ) के वापस न आने के बारे में पूछा तो उसने एक अस्पताल में भर्ती होने की बात कहकर टाल दिया और सुबह होते ही घर से फरार हो गया था।

सूत्रों के मुताबिक बाइक की टंकी से पेट्रोल निकाल कर अखिलेश ने पत्नी को जिंदा जलाकर हत्या कर दी । आपको बता दें कि मृतका 9 माह की गर्भवती थी। पत्नी के अवैध संबंध होने के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं एएसपी वीके पांडेय ने बताया कि गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में एक प्लॉट में महिला का कंकाल मिलने की सूचना पर पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा गया । वहीं घटनास्थल पर मिले चाबी के गुच्छे से अखिलेश के घर पहुंचे । आरोपी अखिलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Load More In उन्नाव
Comments are closed.