Home ताजा खबर किसान कैसे विश्वास करे इस क्रूर सरकार पर- प्रियंका गांधी

किसान कैसे विश्वास करे इस क्रूर सरकार पर- प्रियंका गांधी

8 second read
0
6

किसान कैसे विश्वास करे इस क्रूर सरकार पर- प्रियंका गांधी

किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच सोमवार 04 जनवरी को हुई सातवें दौर की बातचीत भी बेनतीजा रही। अब 8 जनवरी को फिर दोनों पक्षों के बीच अगली बातचीत होगी। तो वहीं, पिछले 41 दिनों से हजारों की संख्या में किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं और मांगें पूरी होने तक वे यहां से किसी भी कीमत पर हिलने को भी तैयार नहीं हैं।

आंधी हो, तूफान हो या बारिश कोई भी उन्हें टस से मस नहीं कर पा रहा है। वो यहां नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा बनाए गए तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे है।

वही, दूसरी तरफ किसान आंदोलन पर विपक्षी पार्टिया लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक वीडियो ट्वीट कर भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है।

साथ ही प्रदर्शन के दौरान किसानों की लगातार हो रही मौत की घटनाओं पर चिंता जाहिर की है। प्रियंका गांधी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, सरकार एक तरफ तो किसानों को बातचीत के लिए बुलाती है दूसरी तरफ इस कड़कड़ाती ठंड में उन पर आंसू गैस के गोले बरसा रही है।

इसी अड़ियल और क्रूर व्यवहार की वजह से अब तक लगभग 60 किसानों की जान जा चुकी है। किसान कैसे विश्वास करे इस क्रूर सरकार पर?

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, सर्द मौसम में दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसान भाइयों की मौत की खबरें विचलित करने वाली हैं।

मीडिया खबरों के मुताबिक अभी तक 57 किसानों की जान जा चुकी है और सैकड़ों बीमार हैं। महीने भर से अपनी जायज मांगों के लिए बैठे किसानों की बातें न मानकर सरकार घोर असंवेदनशीलता का परिचय दे रही है।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.